--Advertisement--

फरहान अख्तर की Ex-वाइफ अधुना की फायनेंस मैनेजर का मर्डर, दो गिरफ्तार

फरहान अख्तर की Ex वाइफ अधुना अख्तर के सैलून चैन 'बी ब्लंट' की फाइनेंस मैनेजर कीर्ति व्यास 50 दिनों से लापता थीं।

Danik Bhaskar | May 06, 2018, 08:59 PM IST

मुंबई। फरहान अख्तर की Ex वाइफ अधुना अख्तर के सैलून चैन 'बी ब्लंट' की फाइनेंस मैनेजर कीर्ति व्यास 50 दिनों से लापता थीं। हालांकि मुंबई क्राइम ब्रांच ने अब इस गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक, कीर्ति का मर्डर किया गया था। बता दें कि कीर्ति को आखिरी बार 16 मार्च को देखा गया था। उनके साथ काम करने वाले दो एम्प्लाई ने उन्हें ग्रांट रोड स्टेशन पर छोड़ा था और तभी से कीर्ति का कहीं कोई पता नहीं था। पुलिस ने किया दो लोगों को गिरफ्तार...

- इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो लोगों को आईपीसी की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया है। कीर्ति के दो साथी सिद्धेश तम्हणकर और खुशी पर उनके मर्डर का आरोप है। पुलिस के मुताबिक, दोनों ने 16 मार्च को अपनी कार में ही कीर्ति की हत्या कर दी। क्राइम ब्रांच को इस मामले में अहम सबूत उसी कार से मिले थे, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मीडिया को बताया कि तीनों के बीच किसी बात को लेकर खटपट थी। गलतफहमी को दूर करने के लिए दोनों आरोपियों ने कीर्ति को मिलने के लिए बुलाया था। बाद में हत्या वाले दिन दोनों आरोपी अपनी इको स्पोर्ट्स कार से खुद कीर्ति से मिलने पहुंचे।

कीर्ति के शव के टुकड़े कर लगाया ठिकाने...

आरोपी सिद्धेश तम्हणकर और खुशी ने कीर्ति की हत्या कर उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए शव के तीन टुकड़े किए। इसके बाद उन्होंने इन टुकड़ों को अलग अलग तीन जगहों पर फेंक दिया, जिससे उन्हें कोई पकड़ न पाए। आरोपियों ने इसके बाद कार को गैराज में ले जाकर साफ करवाया। पुलिस ने आरोपियों की कार को बरामद किया और फोरेंसिक जांच के लिए भेजा, जिसके बाद सामने आया कि गाड़ी की डिक्की में खून के निशान लगे थे। जब खून के नमूने को कीर्ति के माता-पिता के नमूने से मिलाया गया तो सैम्पल मैच कर गया। बता दें कि ये दोनों आरोपी अधुना अख्तर के ऑफिस में ही काम करते थे।

आगे की स्लाइड्स पर, अधुना अख्तर की फायनेंस मैनेजर कीर्ति व्यास की PHOTO...

कीर्ति व्यास। फरहान के साथ अधुना अख्तर। कीर्ति व्यास। फरहान के साथ अधुना अख्तर।