विज्ञापन

पश्चिम बंगाल की स्कूल बुक में मिल्खा सिंह की जगह लगी फरहान अख्तर की फोटो, फरहान ने कहा- तुरंत बदलवाएं

Dainik Bhaskar

Aug 20, 2018, 03:09 PM IST

राज्य सभा सांसद डेरेक ओब्रायन ने राज्य शासन से गलती करने वाले प्राइवेट पब्लिकेशन की जांच करने के लिए कहा है।

farhan akhtar photo use to portrayed milkha singh in west bangal school book
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. पश्चिम बंगाल सरकार के एक स्कूल में यूज की जा रही टैक्स्ट बुक में मिल्खा सिंह की जगह फरहान अख्तर की फोटो लगा दी गई। दरअसल यह मिल्खा सिंह की लाइफ जर्नी पर बेस्ड मोटिवेशनल स्टाेरी थी। जिसमें 2013 में आई मिल्खा सिंह की बायोपिक में मेन रोल करने वाले फरहान अख्तर को मिल्खा सिंह दिखाया गया है।

यूजर का ट्वीट किया री-ट्वीट : फरहान अख्तर ने एक ट्विटर यूजर लाइफ घोष के ट्वीट को री-ट्वीट किया है। फरहान ने लिखा है कि स्कूल बुक में यूज की गई फोटो में गलती हुई है। कृपया इस बारे में पब्लिशर को बताएं और इस किताब को बदलवाएं।

- फरहान ने अपने ट्वीट में तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ'ब्रायन को भी टैग किया है। ताकि गलती को जल्द से जल्द सुधारा जा सके।

यूजर ने लिखा - ऐसी गलतियां आम हैं : लाइफ घाेष नाम के इस ट्विटर यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि फरहान की फोटो मिल्खा सिंह के रूप में यूज की गई है। चौंकने वाली बात नहीं है, यहां ऐसी गलतियां आम हैं।

- हालांकि जिस किताब की फोटो शेयर की है, वह गवर्नमेंट पब्लिकेशन की तरह नहीं दिखाई दे रही थी।

डेरेक ने किया शुक्रिया : सांसद डेरेक ओ'ब्रायन ने फरहान के ट्वीट का जबाव देते हुए धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा है कि स्टेट के एजुकेशन मिनिस्टर ने इसे चेक किया है। यह न तो गवर्नमेंट स्कूल की किताब है न ही इसे गवर्नमेंट ने पब्लिश किया है। अब प्राइवेट पब्लिशर्स को ट्रेस किया जा रहा है। ताकि भविष्य में इस तरह की गलती न हो।

X
farhan akhtar photo use to portrayed milkha singh in west bangal school book
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन