• Hindi News
  • Bollywood
  • Farhan Akhtar said they did not meet Aisha Chaudhary parents before start the shooting of the sky is pink

इनसाइड स्टोरी / 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग से पहले आएशा के पेरेंट्स से नहीं मिले थे फरहान और प्रियंका



आएशा के पेरेंट्स अदिति और नीरेन, फिल्म में इनका रोल फरहान और प्रियंका निभा रहे हैं आएशा के पेरेंट्स अदिति और नीरेन, फिल्म में इनका रोल फरहान और प्रियंका निभा रहे हैं
X
आएशा के पेरेंट्स अदिति और नीरेन, फिल्म में इनका रोल फरहान और प्रियंका निभा रहे हैंआएशा के पेरेंट्स अदिति और नीरेन, फिल्म में इनका रोल फरहान और प्रियंका निभा रहे हैं

Dainik Bhaskar

Oct 04, 2019, 10:15 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. फरहान अख्तर शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले है। फरहान फिल्म में नीरेन चौधरी का किरदार निभा रहे हैं और प्रियंका उनकी पत्नी अदिति का किरदार निभा रही हैं। फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आएशा चौधरी के नजरिए से बनाई गई है। आएशा पल्मोनरी फाइब्रोसिस बीमारी की शिकार थी।

 

 

किरदार को खुद समझने और निभाने कहा था: जब फरहान को इस कहानी और किरदार के तैयारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- "मुझे प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने यह कहानी काफी पहले विस्तार से सुनाई थी। मुझे अच्छी भी लगी थी। जब मुझे बताया गया कि शोनाली इसका निर्देशन कर रही है तब मैं और खुश हो गया क्योंकि मुझे उनकी फिल्म 'मार्ग्रीटा विथ अ स्ट्रॉ' काफी पसंद आई थी। इस वजह से मैंने इस फिल्म को हां कहा। जब शोनाली से मेरी बात हुई थी तब उन्होंने हमें जान बूझ कर नीरेन और अदिति से नहीं मिलवाया था। उनका कहना था कि हमें हमारे हिसाब से यह किरदार समझना और निभाना चाहिए।"

 

पेशेंट्स से नहीं मिले एक्टर्स: शूट शुरू होने के बाद प्रियंका और फरहान आएशा के पेरेंट्स से मिले थे। इस बारे में वे कहते हैं- हमने उनके स्वभाव को इस फिल्म में लाने की कोशिश की है। आएशा एक मोटिवेशनल स्पीकर थी, मैंने उनके वीडियोज शूट के पहले देखे थे, ताकि हमें उसके बारे में जानकारी मिले। वही रिसर्च हमने की थी। बीमारी की बात करें तो पेशेंट्स आम लोगों जैसे ही होते हैं, तो इस वजह से हम किसी पेशेंट्स से मिले नहीं। थोड़ा बहुत इम्प्रोवाइजेशन हम इस किरदार के लिए कर सके क्योंकि कहानी सच्ची घटना पर आधारित होने के बावजूद ज्यादातर लोग अदिति और नीरेन को जानते नहीं हैं।"

 

टोरंटो फेस्टिवल में हुआ था प्रीमियर : द स्काई इज पिंक में जायरा वसीम आएशा का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर, रॉनी स्क्रू वाला के साथ प्रियंका चोपड़ा ने भी प्रोड्यूस किया है। इसका प्रीमियर टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में पिछले महीने हुआ था जहां फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला था।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना