• Hindi News
  • Bollywood
  • female supervisor appointed during the shoot of an intimate scene in film first time in bollywood

#MeToo का असर / इंटीमेसी सुपरवाइजर की निगरानी में शूट हुई पहली फिल्म, सेलिना बोली- सहज महसूस हुआ

सेलिना जेटली की यह फिल्म रितुपर्णो घोष को श्रद्धांजलि देते हुए बनाई जा रही है।

female supervisor appointed during the shoot of an intimate scene in film first time in bollywood
X
female supervisor appointed during the shoot of an intimate scene in film first time in bollywood

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 07:24 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अक्टूबर में तनुश्री दत्ता MeToo कैम्पेन बॉलीवुड में शुरू किया था। जिसकी आंधी में कई बड़े नाम धराशायी हो गए। इसके बाद मीटू का एक सकारात्मक पक्ष सामने आया है। सेलिना जेटली की कमबैक फिल्म सीजन्स ग्रीटिंग्स के मेकर्स ने सेंसेटिव सीन्स की मॉनीटरिंग के लिए फीमेल इंटीमेसी सुपरवाइजर को हायर किया।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

FIRST LOOK: Coming soon, my #film SEASONS GREETINGS a tribute to to RITUPARNO GHOSH by acclaimed writer & director @ramkamalmukherjee .. (Celina Jaitly & Azhar Khan) (#producer ) @amppvtltd @imaritrads @singer.kshailendra @mukherjeesarbani Thank you: @royupala @middayindia @thetimesofindia @hindustantimes @calcuttatimes @forpriyankadasgupta for the wonderful coverage : https://www.mid-day.com/articles/celina-jaitly-felt-comfortable-with-an-intimacy-supervisor-on-set/411388 https://timesofindia.indiatimes.com/entertainment/bengali/movies/news/celina-jaitlys-seasons-greetings-becomes-indias-first-film-to-hire-intimacy-supervisor-post-metoo-wave/articleshow/68418968.cms https://twitter.com/rishabhsuri02/status/1106438037913796608?s=21 #bollywood #bollywoodhot #films #cinema #beautyqueen #pressrelease #c #celina #celinajaitlyday #ramkamalmukherjee #celinajaitlyofficial #celinajaitly #seasonsgreetings

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial) on

 

पहली फिल्म जिसकी हुई मॉनीटरिंग: संभवत: यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है, जिसमें इंटीमेट सीन की शूटिंग वक्त फीमेल सुपरवाइजर मौजूद रहीं। गौरतलब है कि फिल्म सीजन्स ग्रीटिंग्स की शूटिंग कोलकाता में चल रही है। यह सीन एक पेंटहाउस में सेलिना जेटली और उनके को-स्टार अजहर खान के बीच शूट हुआ। जिसकी मॉनीटरिंग सोशल एक्टिविस्ट मनीषा बासु ने की। 

 

 

सेलिना बोलीं सीन के दौरान सहज रही : मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में सेलिना जेटली ने बताया- उन्होंने डायरेक्टर रामकमल मुखर्जी को यह आइडिया दिया था, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया। सेलिना ने बताया कि एक जर्नलिस्ट ने उनसे यह कहा था हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के दौरान इंटीमेसी सुपरवाइजर हायर किए जाते हैं, इस पर मेरा क्या मानना है। इसी बात ने मुझे सोचने पर मजबूर किया।

इसके बाद मैंने डायरेक्टर से बात की, जिन्होंने इस लागू करने की बात मान ली। ऐसा नहीं है कि मैं पहली बार एक लव मेकिंग सीन कर रही थी, लेकिन सुपरवाइजर होने से मैं बहुत सहज थी।

 

ऑल-वीमन क्रू था मौजूद : डायरेक्टर राम कमल ने बताया- प्रोड्यूसर अरित्रा दास और शैलेन्द्र ने इस पहल का समर्थन किया। उसके बाद सेलिना और अजहर के बीच सीन कम्पलीट हुआ। मुखर्जी का कहना है कि मेल सिनेमैटोग्राफर को छोड़कर उनके पास एक ऑल-वीमन क्रू था, जो सीन की शूटिंग के दौरान मौजूद रहा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना