विज्ञापन

'गोल्ड' नहीं रन है मौनी रॉय की पहली फिल्म, 15 साल पहले पॉकेट मनी के लिए अभिषेक बच्चन के साथ किया था काम

Dainik Bhaskar

Aug 21, 2018, 05:50 PM IST

Exclusive : अक्षय कुमार कुमार ने मेरे बारे में गलत बात फैलाई - मौनी

Film Gold Actress Mouni Roy Special Interview With Dainik Bhaskar
  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' ने अभी तक 75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। टीवी की नागिन की नाम से मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इस फिल्म से डेब्यू किया है। फिल्म की सक्सेस के मौके पर DainikBhaskar.com ने मौनी से बातचीत की। मौनी ने बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें बंगाली बोलने में थोड़ी प्रॉब्लम हुई लेकिन उन्होंने मैनेज कर लिया। बॉलीवुड में एंट्री को लेकर सवाल के जवाब में मौनी ने बताया कि उन्होंने 15 साल पहले फिल्म 'रन' में एक गाने में काम किया था। इस गाने में उनके साथ अभिषेक बच्चन थे।

तब महज 15 साल की थीं मौनी : मौनी ने बताया- 'मैं उस वक्त कॉलेज में पढ़ती थी। एक फ्रेंड ने आकर बताया कि एक फिल्म के गाने में हिस्सा लेने का मौका मिल रहा है। और इसके बदले में कुछ पैसे भी मिलेंगे। मैं भी पॉकेट मनी के लालच में चली गई। अक्षय कुमार द्वारा उन्हें घमंडी कहने के सवाल पर मौनी बोलीं उन्होंने झूठ बोला था।

अक्षय कुमार ने सेट पर किए प्रैंक : अक्षय अक्सर सेट पर प्रैंक करते थे। उनके साथ भी कई बार प्रैंक किया। मौनी बोली एक बार तो अक्षय ने रिपोर्टर बनकर उनसे बात की थी। और जब सच्चाई सामने आई तो सभी लोग खूब हंसे थे और उन्हें रोना आ गया था। शादी के सवाल पर मौनी बोली- जब होनी होगी हो जाएगी। इसके लिए अभी से सोचने की जरूरत नहीं।

X
Film Gold Actress Mouni Roy Special Interview With Dainik Bhaskar
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन