--Advertisement--

इस स्टूडियो में शूट हुआ सलमान की 'प्रेम रतन धन..' का शीश महल वाला सीन

Dainik Bhaskar

Apr 29, 2018, 07:52 PM IST

बॉलीवुड के मशहूर आर्ट डायरेक्टर और प्रोडक्शन डिजाइनर नितिन देसाई ने कई फिल्मों के लिए भव्य सेट तैयार किए हैं।

फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में दिखाया गया शीश महल, जिसे प्रोडक्शन डिजाइनर नितिन देसाई के एनडी स्टूडियो में डिजाइन किया गया था। फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में दिखाया गया शीश महल, जिसे प्रोडक्शन डिजाइनर नितिन देसाई के एनडी स्टूडियो में डिजाइन किया गया था।
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर आर्ट डायरेक्टर और प्रोडक्शन डिजाइनर नितिन देसाई ने कई फिल्मों के लिए भव्य सेट तैयार किए हैं। मुंबई से तकरीबन 60 किलोमीटर दूर करजत में नितिन का एनडी नाम से स्टूडियो है। ये स्टूडियो 52 एकड़ में फैला है। इस स्टूडियो में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इस स्टूडियो में सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के शीश महल वाला सीन शूट हुआ था। आपको बता दें कि फिल्म 'मुगल-ए-आजम' में भी ऐसा ही एक सेट था। लेकिन तब के. आसिफ को शूट करने में बड़ी परेशानी हुई थी। देसाई ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म 'प्रेम रतन..' का ये सीन फटाफट शूट हो गया था। उन्होंने बताया कि ये सीन 40 के बजाए सिर्फ 20 दिन में ही शूट हो गया था।
Film Prem Ratan Dhan Payo Sheesh Mahal Scene Shoot At ND Studio
X
फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में दिखाया गया शीश महल, जिसे प्रोडक्शन डिजाइनर नितिन देसाई के एनडी स्टूडियो में डिजाइन किया गया था।फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में दिखाया गया शीश महल, जिसे प्रोडक्शन डिजाइनर नितिन देसाई के एनडी स्टूडियो में डिजाइन किया गया था।
Film Prem Ratan Dhan Payo Sheesh Mahal Scene Shoot At ND Studio
Astrology

Recommended

Click to listen..