--Advertisement--

चंबल के डकैतों पर बनी फिल्म 'सोनचिड़िया' का पोस्टर रिलीज, फरवरी 2019 में होगी रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत एमएस धोनी की बायोपिक के सीक्वल में भी नजर आएंगे। बायोपिक पार्ट 2 वर्ल्डकप के बाद की कहानी होगी।

Danik Bhaskar | Jul 04, 2018, 06:51 PM IST
सुशांत सिंह ने 2016 में आई क्रिके सुशांत सिंह ने 2016 में आई क्रिके

बॉलीवुड डेस्क. चंबल के डकैतों पर बन रही फिल्म 'सोनचिड़िया' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा मनोज बाजपेयी, रणवीर शौरी भी नजर आ रहे हैं। डकैत बने हुए एक्टर्स की फौज के साथ पोस्टर में एक और पंच लाइन नजर आ रही है- 'बैरी बेईमान, बागी सावधान'। सोनचिड़िया का डायरेक्शन अभिषेक चौबे कर रहे हैं। पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट 8 फरवरी 2019 लिखी है।

चंबल के डकैतों पर कई फिल्में : फिल्म में सुशांत के अपोजिट भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी अहम भूमिकाओं में होंगे। चम्बल के डकैतों पर इससे पहले फिल्म पान सिंह तोमर भी बन चुकी है। जिसमें लीड रोल इरफान खान ने किया था।

- इसके पहले 'बैंडिट क्वीन', सनी देओल की फिल्म 'डकैत' और सैफ अली खान की फिल्म 'बुलेट राजा' की कुछ शूटिंग भी चंबल में ही हुई थी।

इन फिल्मों में भी सुशांत का जलवा : सोनचिड़िया के अलावा सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान के साथ फिल्म केदारनाथ में भी नजर आएंगे। जिसका डायरेक्शन अभिषेक कपूर ने किया है। 'केदारनाथ' 2013 में उत्तराखंड में आई बाढ़ की कहानी है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग कम्पलीट हुई है। केदारनाथ 30 नवम्बर 2018 को रिलीज होगी।

- इसके अलावा सुशांत सिंह, जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक्शन फिल्म 'ड्राइव' में भी नजर आएंगे। यह फिल्म 7 सितम्बर 2018 काे रिलीज होगी।