पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनु मलिक के सपोर्ट में आईं हेमा सरदेसाई को सोना मोहपात्रा ने लताड़ा, लिखा- बेवकूफ औरत

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. सिंगर सोना मोहापात्रा ने अनु मलिक के सपोर्ट में आईं हेमा सरदेसाई को बेवकूफ औरत कहा है। सोना के अलावा नेहा भसीन ने भी अनु को बेहतर इंसान कहने वाली हेमा का आड़े हाथों लिया और ट्विटर पर इस विषय को अपनी तरफ से खत्म लिखा है। 

ट्विटर पर किया गुस्सा जाहिर : सोना ने एचटी की खबर को कोट करते हुए लिखा है- “कोई जाकर मिस सरदेसाई को बताए कि हां, रेप करने में दो शरीर लगते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि पीड़ित को ही दोषी ठहराया जाए। यही कारण है कि इस तरह पीड़ितों पर आराेप लगाने के कारण नाबालिग और उनके परिवार शिकायत नहीं करते, बीमार, मूर्ख महिला।\"

नेहा भसीन ने भी किए ट्वीट्स : वहीं नेहा भसीन ने भी दो ट्वीट्स करते हुए लिखा- ताली बजाने में दो हाथ लगते हैं, सच में? आपके लिए मैं अपने दोनों से धीरे-धीरे तालियां बजा रही हूं। कौन चाहता है कि अनु मलिक के बारे में सामने आकर बोले। बस उसका बचाव न करें क्योंकि आप भाग्यशाली हो जिससे अच्छा व्यवहार किया गया। 
एक और ट्वीट में नेहा लिखती हैं- आखिर में यह कहना है  वह 2004 था और यदि तब मैं 21 साल की नहीं होती। तो मैं भागती नहीं बल्कि उसको जोर से थप्पड़ मारती। उसका एक वीडियो बनाती और उसके मुंह पर जाकर वही कहती जो आज हर कोई जानता है। झूठ बोलना है तो सबको बोलो। मेरे लिए यह बहस अब खत्म हो गई है। 
नेहा को कोट करते हुए सोना ने एक और ट्वीट किया- नेहा, पितृसत्ता और हवस के पुजारियों के खास बने हेमा सरदेसाई जैसे लोग यहां या कहीं भी उल्लेख करने के लायक नहीं हैं। लेकिन यह स्पष्ट है कि वे उनकी सेवा करने, पीड़ितों को शर्मिंदा करने, जीवित रहने और जूझने वालों को कमजोर करने की कोशिश करेंगे। जो नहीं होगा। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement