--Advertisement--

17 साल पहले जो बना था सनी देओल का बेटा, अब बतौर हीरो कर रहा वापसी

उत्कर्ष शर्मा की फिल्म 'जीनियस' में उनके ऑनस्क्रीन पिता सनी देओल भी एक छोटा-सा रोल निभाएंगे।

Danik Bhaskar | Jun 20, 2018, 07:33 PM IST

* फिल्म 'गदर'(2001)से उत्कर्ष शर्मा ने बतौर चाइल्ट आर्टिस्ट करियर शुरू किया था।
* उत्कर्ष की बतौर हीरो डेब्यू फिल्म 'जीनियस' 24 अगस्त को रिलीज होगी।

मुंबई. डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष की बतौर हीरो डेब्यू फिल्म 'जीनियस' का टीजर रिलीज हो चुका है। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'गदर' में काम कर चुके उत्कर्ष की यह फिल्म साइंस बेस्ड है, इसका सब टाइटल 'दिल की लड़ाई दिमाग से' दिया गया है। फिल्म का टीजर रोमांस थ्रिलर के भरा हुआ है जिसमें उत्कर्ष काफी जबरदस्त रोल में दिख रहे हैं। टीजर में दिखीं उत्कर्ष की 'गदर' से लेकर अबतक की जर्नी....


- 'जीनियस' के टीजर की शुरुआत 'गदर' के गीत उड़ जा काले कावां के म्यूजिक से होती है। जिसमें जीते के रूप में निभाए उत्कर्ष के कुछ सीन दिखाई देते हैं।
- इसके बाद एक मैसेज दिखाई देता है- 2001 में जीते ने सभी का दिल जीता। इसके तुरंत बाद फास्ट फॉरवर्ड में साल बदलता है और 2018 में आकर रुक जाता है।
- स्क्रीन पर एक और मैसेज आता है- अब वह वापस आ गया है आपके दिलों को फिर से जीतने। इसके साथ ही अरिजीत सिंह की आवाज में गाना चलता है- 'तेरा फितूर जब से चढ़ गया रे।'
- उत्कर्ष फिल्म में मेडिकल स्टूडेंट बने हैं, उनके साथ फिल्म में इशिता चौहान, मिथुन चक्रवर्ती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आयशा जुल्का भी काम कर रही हैं।
- बता दें, 'जीनियस' में सनी देओल भी एक छोटा-सा रोल निभाएंगे। 'गदर' (2001) के लिए फेमस अनिल और सनी की हिट जोड़ी ने 'द हीरो' (2003), 'अपने' (2007), 'सिंह साब द ग्रेट' (2013) में भी काम किया है।


गैंरस्टर बने नवाजुद्दीन
- फिल्म के टीजर में नवाजुद्दीन एक गैंगस्टर का रोल निभाते दिखाई दे रहे हैं। नवाज का एक डायलॉग सुनाई देता है- "लड़का बड़ा जोशीला है, खेलने में मजा आ रहा है।"
- टीजर में उत्कर्ष के कुछ फाइट सीन भी नजर आते हैं। एक मिनट के इस टीजर से पता चलता है कि इसमें साइंस का स्टूडेंट कई तरह के एक्सपेरिमेंट करता नजर आएगा।
- इस टीजर से पहले 'जीनियस' का होली सॉन्ग टीजर भी रिलीज हो चुका है। जिसमें उत्कर्ष को होली के रंगों के बीच से निकलता देखा गया। फिल्म की शूटिंग मॉरीशस में हुई है।