--Advertisement--

गदर के सेट पर पापा की गोद में सो जाते थे उत्कर्ष, जीनियस से बॉलीवुड में हो रही एंट्री; तीसरा टीजर हुआ रिलीज

फिल्म को दीपक और कमल मुकुट प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि इसका डायरेक्शन अनिल शर्मा ने ही किया है।

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2018, 03:43 PM IST
गदर फिल्म भारत पाकिस्तान पार्टीशन पर बनी थी। जिसमें अमीषा पटेल जीते की मां के रोल में थीं। गदर फिल्म भारत पाकिस्तान पार्टीशन पर बनी थी। जिसमें अमीषा पटेल जीते की मां के रोल में थीं।

- गदर फिल्म जून 2001 में रिलीज हुई थी, जिसमें उत्कर्ष ने चाइल्ट आर्टिस्ट के तौर पर करियर शुरू किया था।

- जीनियस के तीन टीजर और 2 पोस्टर रिलीज हो चुके हैं, फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी।

बॉलीवुड डेस्क। रोमांस थ्रिलर जीनियस का टीजर रिलीज हो चुका है। जीनियस से डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष डेब्यू करने जा रहे हैं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट गदर में काम कर चुके उत्कर्ष की यह फिल्म साइंस बेस्ड है, इसे एक सब टाइटल दिया गया है- दिल की लड़ाई दिमाग से। फिल्म का मोशन टीजर मार्च 2018 में रिलीज हो चुका है। तीसरा टीजर 20 जून 2018 को रिलीज हुआ जिसे महज 4 घंटों में 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ट्रेलर में गदर की मेमोरीज : जीनियस के टीजर की शुरुआत गदर के गीत उड़ जा काले कावां के म्यूजिक से होती है। जिसमें जीते के रूप में निभाए उत्कर्ष के कुछ सीन दिखाई देते हैं। इसके बाद एक मैसेज दिखाई देता है- 2001 में जीते ने सभी का दिल जीता। इसके तुरंत बाद फास्ट फॉरवर्ड में साल बदलता है और 2018 में आकर रुक जाता है।
- स्क्रीन पर एक और मैसेज आता है- अब वह वापस आ गया है आपके दिलों को फिर से जीतने। इसके साथ ही अरिजीत सिंह की आवाज में गाना चलता है- तेरा फितूर जब से चढ़ गया रे।
- उत्कर्ष फिल्म में मेडिकल स्टूडेंट बने हैं, जिसमें उनके साथ इशिता चौहान भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आयशा जुल्का भी काम कर रही हैं।

लड़का बड़ा जाेशीला है: फिल्म के टीजर में नवाजुद्दीन एक गैंगस्टर का रोल निभाते दिखाई दे रहे हैं। नवाज का एक डायलॉग सुनाई देता है - लड़का बड़ा जोशीला है, खेलने में मजा आ रहा है। इसके साथ उत्कर्ष के कुछ फाइट सीन भी नजर आते हैं। एक मिनट के इस टीजर से पता चलता है कि इसमें साइंस का स्टूडेंट कई तरह के एक्सपेरिमेंट करता नजर आएगा।
- इस टीजर से पहले जीनियस का होली सॉन्ग टीजर भी रिलीज हो चुका है। जिसमें उत्कर्ष को होली के रंगों के बीच से निकलता देखा गया। फिल्म की शूटिंग मॉरीशस में हुई है।

7 की उम्र में उत्कर्ष बने थे जीते : जिस दौरान गदर की शूटिंग चल रही थी, उस दौरान उत्कर्ष महज 7 साल के थे। शूटिंग के दौरान वे जीते की कॉस्ट्यूम पहने-पहने ही सेट पर पापा अनिल की गोद में सो जाया करते थे। अनिल ने शूटिंग पर उत्कर्ष के सोते हुए फोटो ट्विटर पर भी शेयर किए थे।

एक्स्ट्रा शॉट्स
- 'जीनियस' में सनी देओल भी एक छोटा-सा रोल निभाएंगे।
- गदर (2001) के लिए फेमस अनिल और सनी की हिट जोड़ी ने द हीरो (2003), अपने (2007), सिंह साब द ग्रेट (2013) में काम किया है।

शूटिंग के दौरान लम्बा गैप होने कारण उत्कर्ष सो जाया करते थे। शूटिंग के दौरान लम्बा गैप होने कारण उत्कर्ष सो जाया करते थे।
उत्कर्ष 24 साल के हैं और फिल्म् इंडस्ट्री में जीनियस उनकी दूसरी फिल्म है। उत्कर्ष 24 साल के हैं और फिल्म् इंडस्ट्री में जीनियस उनकी दूसरी फिल्म है।
X
गदर फिल्म भारत पाकिस्तान पार्टीशन पर बनी थी। जिसमें अमीषा पटेल जीते की मां के रोल में थीं।गदर फिल्म भारत पाकिस्तान पार्टीशन पर बनी थी। जिसमें अमीषा पटेल जीते की मां के रोल में थीं।
शूटिंग के दौरान लम्बा गैप होने कारण उत्कर्ष सो जाया करते थे।शूटिंग के दौरान लम्बा गैप होने कारण उत्कर्ष सो जाया करते थे।
उत्कर्ष 24 साल के हैं और फिल्म् इंडस्ट्री में जीनियस उनकी दूसरी फिल्म है।उत्कर्ष 24 साल के हैं और फिल्म् इंडस्ट्री में जीनियस उनकी दूसरी फिल्म है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..