--Advertisement--

पहले परफेक्ट शॉट के लिए एक्टर ने खाए 10 थप्पड़, अब वजन भी बढ़ाया

टीवी शो 'कृष्णा चली लंदन' के लीड हीरो गौरव सरीन इन दिनों सुर्खियों में हैं।

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 12:00 AM IST
Actor Gaurav Sareen Gain 10 KG Weight For TV Show Krishna Chali London

- 'कृष्णा चली लंदन' के लीड हीरो गौरव सरीन चर्चा में
- शो के एक शॉट के लिए खाए 10 थप्पड़
- इसी शो के लिए 10 किलो वजन भी बढ़ाया


मुंबई. टीवी शो 'कृष्णा चली लंदन' के लीड हीरो गौरव सरीन इन दिनों चर्चा में हैं। चर्चा में इसलिए कि उन्होंने शो में परफेक्ट शॉट देने के लिए 10 थप्पड़ खाए थे। अब इसी शो के लिए उन्होंने अपना 10 किलो वजन भी बढ़ाया है। जानकारी के मुताबिक, एक्टर ने स्पेशल सेगमेंट के लिए 10 किलो वजन बढ़ाया है। इसके बाद अब उनका वजन 70 किलो हो गया है। ड्रीम सीक्वेंस में हेल्दी दिखना था...

गौरव ने एक इंटरव्यू में बताया कि शो में एक ड्रीम सीक्वेंस हैं, जिसमें उन्हें हेल्दी नजर आना है। इस ड्रीम सीक्वेंस में वे सपना देखते है कि उनकी और कृष्णा की शादी हो गई है, दोनों उम्रदराज हैं और खुशी-खुशी एक साथ रह रहे हैं।
- उन्होंने बताया कि उन्होंने डायरेक्टर के साथ पूरे सीक्वेंस को लेकर चर्चा की थी। वजन बढ़ाने से पहले कई तरह के लुक भी टेस्ट किए थे। उन्होंने बताया कि शो में उनके किरदार का नाम राधे है, जो उन्हें बेहद पसंद है।
- गौरव ने बताया कि इस किरदार के लिए उन्हें जो भी करना पड़े तो वे करेंगे।
- उन्होंने बताया कि एक सीन में परफेक्शन लाने के लिए उन्हें 10 बार थप्पड़ खाने पड़े थे। पूरे सीन को इस तरह शूट किया जाना था कि थप्पड़ मारने वाला सीन परफेक्ट दिखे। उन्होंने बताया कि 10 थप्पड़ खाने के बाद ही सीन ओके हो पाया था। हालांकि, थप्पड़ खाने के बाद उनका गाल थोड़े दिन तक लाल रहा था।

X
Actor Gaurav Sareen Gain 10 KG Weight For TV Show Krishna Chali London
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..