पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पोस्टर पर कपिल का फनी रिप्लाय - अक्षय पाजी मेरी गुड न्यूज आपकी गुड न्यूज से पहले आ रही है

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार और कपिल शर्मा की दोस्ती को हर कोई जानता है। अक्षय खुद अपनी किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में जाना नहीं छोड़ते। कॉमेडी का गजब सेंस रखने वाले अक्षय और कपिल ने गुड न्यूज के पोस्टर पर भी फनी रिएक्शन दिया है। कपिल के कमेंट के अनुसार गिन्नी की डिलीवरी क्रिसमस से पहले या उसी दौरान हो सकती है।  

ये है कपिल का फनी रिएक्शन : अक्षय ने अपनी फिल्म गुड न्यूज का पोस्टर शेयर किया था। जिस पर कपिल ने रिप्लाय देते हुए लिखा- बधाई हो पाजी, पोस्टर बहुत ही अच्छा दिख रहा है। लेकिन मेरी गुड न्यूज आपकी गुड न्यूज से पहले आ रही है। टीम गुड न्यूज को शुभकामनाएं। 

क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म : इसके बाद अक्षय ने भी कपिल के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- कमाल कर दिया शर्मा जी, आपकी गुड न्यूज के लिए दिली मुबारकबाद। एक बड़ी सी झप्पी आपको।गौरतलब है कि अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर, किआरा आडवाणी की यह फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें