--Advertisement--

कॉमेडियन कृष्णा और मामा गोविंदा के बीच दूरियां बढ़ीं, गोविंदा की वाइफ सुनीता ने कहा - कृष्णा ने अपने बच्चों की बर्थडे पार्टी में हमें नहीं बुलाया, लेकिन बुलाते भी तो हम नहीं जाते

कृष्णा का आरोप - मेरा बेटा अस्पताल में गंभीर हालत में था लेकिन मामा गोविंदा फिर भी देखने तक नहीं आए

Danik Bhaskar | Jun 23, 2018, 12:10 PM IST

मुंबई. गोविंदा और उनके भांजे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के रिश्तों में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बॉम्बे टाइम के दिए एक इंटरव्यू में खुद गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने इस बात का खुलासा किया है। सुनीता लंबे टाइम से मामा-भांजे के बीच बातचीत के लिए मीडिएटर का काम कर रही थीं लेकिन अब कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा से पूरी तरह गोविंदा की फैमिली का रिश्ता टूट चुका है। सुनीता बोलीं- कृष्णा के बच्चों का अब तक नहीं देखा चेहरा...


- सुनीता ने इंटरव्यू में बताया, "कृष्णा हमेशा क्लेम करते आए हैं कि वे गोविंदा के भांजे हैं। इसी वजह से उन्हें फेम मिला है। कृष्णा हमारे साथ कुछ सालों तक रहे हैं।"

- "हमने हमेशा उन्हें प्यार किया है लेकिन ये शर्म की बात है कि वे लोग हमारे बारे में पीठ पीछे बकवास बातें करते थे। इसी वजह से हमने उनसे डिस्टेंस बना लिया और अब ये फासले कभी नहीं मिटेंगे।"
- सुनीता आगे बताती हैं, "जब कृष्णा और कश्मीरा के सेरोगेसी से हुए जुड़वां बेटों की बर्थडे पार्टी (3 जून) थी तो हम लंदन में थे। हालांकि, फंक्शन में नहीं जाने की ये कोई वजह नहीं थी, आखिर हम क्यों वहां जाते?"
- "पहली बात तो हमें कृष्णा और कश्मीरा ने इनवाइट नहीं किया था लेकिन अगर किया भी होता तो हम नहीं जाते। मैंने कृष्णा के मिसबिहेवियर की वजह से अब तक उनके बेटों का चेहरा नहीं देखा है।"
- "हम कृष्णा और कश्मीरा से सारे रिश्ते तोड़ चुके हैं। इस बार मैं पैचअप के लिए पहल नहीं करूंगी। मैं मूर्ख थी जो 2 साल पहले ऐसा किया था। गोविंदा उनके बारे में सही थे। वो मेरी गलती थी कि मुझे लगा कि दोनों को एक मौका देना चाहिए।"

जब मेरा बेटा हॉस्पिटल में था तब भी मामा उससे मिलने नहीं आए - कृष्णा
- मामी सुनीता के इंटरव्यू पर कृष्णा ने भी सफाई दी है। उन्होंने कहा, "अगर उन्हें ऐसा लगता है कि मैंने करियर के लिए उनका नाम यूज किया है तो मामा के और भी भांजे-भतीजी हैं वो सब कहां हैं।"
- "ये दावा करना कि मैंने मामा गोविंदा का नाम यूज किया है, ये बहुत ही बुरा है। हां, उन्होंने मेरी शुरुआती दिनों में मदद की। मैं इस बात से इंकार नहीं करता।"
- "उन्होंने (गोविंदा) मुझे पैसे भी दिए लेकिन मैंने अपने हार्डवर्क से करियर बनाया है। मुझे बुरा लगा रहा है क्योंकि मैं हमेशा उनकी इज्जत करता आया हूं।"
- "मैं उनके घर में 6 साल साथ रहा हूं। सुनीता मामी मुझे अपने बच्चे की तरह ट्रीट करती थीं लेकिन अगर चीजें सही नहीं होंगी तो ठीक है मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। उन्हें पता है कि वो मेरे लिए कितना मायने रखते हैं और ये बात कभी नहीं बदलेगी।"
- "बच्चों के बर्थडे के दौरान वे (मामा-मामी) लंदन में थे मुझे लगा उनकी ट्रिप प्लान्ड होगी और बर्थडे पार्टी के लिए वे इसे स्किप नहीं करेंगे। लेकिन छोड़ो।"
- "वो बेटे रियान (जुड़वां बेटों में से एक) को देखने तक नहीं आए। जब वो हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा था। मैं इससे बहुत हर्ट हुआ था।"
- "सच कहूं तो मेरी मां ने मामा की परवरिश की है और ये बात वो खुद भी स्वीकार कर चुके हैं। क्या इन बातों को ध्यान रखते हुए उन्हें मेरे बच्चों को देखने नहीं आना चाहिए था।"

जब कृष्णा को छोड़ कपिल के शो में पहुंच गए थे गोविंदा, तब पहली बार सामने आई थी मामा- भांजे की अनबन
- मार्च 2017 में गोविंदा फैमिली के साथ 'द कपिल शर्मा शो' के मेहमान बने थे। इससे उनके भांजे कृष्णा नाखुश हुए थे। तब कृष्णा ने कहा था कि वे करीब तीन महीने से गोविंदा को अपने शो में बुला रहे थे, लेकिन वे कपिल के शो में चले गए।
- बकौल कृष्णा "चार दिन पहले मैंने फिर उन्हें मैसेज किया तो मुझे पता चला कि वे तो मामी के साथ कपिल के शो की शूटिंग कर रहे हैं। यह जानकर मुझे धक्का लगा। मुझे उम्मीद थी कि वे अपने भांजे को सपोर्ट करेंगे। लगता है वे मेरे कमेंट- 'मैंने गोविंदा को मामा रखा है' से नाराज हैं।"
- गोविंदा का कहना था कि भांजे कृष्णा अभिषेक को सबक सिखाने के लिए उन्होंने ऐसा किया। कृष्णा ने पिछले दिनों 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' के एक एपिसोड में कमेंट किया था, ''मैंने गोविंदा को मामा रखा है।'' इसी बात से गोविंदा नाराज थे।
- "मेरा यह कमेंट मामा को बहुत बुरा लगा। मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की थी कि यह कमेंट मजाक में किया गया। इसका मकसद उनके सम्मान को ठेस पहुंचाना नहीं था। एक स्टार को कहां जाना है, यह उसका फैसला हो सकता है। लेकिन फैमिली मेंबर होने के नाते मुझे उम्मीद थी कि वे मेरे शो में पहले आएंगे। उन्होंने यहां एक सुपरस्टार होने का परिचय दिया है, मेरे चीची (गोविंदा का निकनेम) मामा होने का नहीं।"

गोविंदा ने बताई थी अलग ही कहानी
- गोविंदा की मानें तो कृष्णा टीवी पर दूसरे लोगों की इन्सल्ट करके पैसे कमा रहे हैं। उनका कहना था, "हां, मैं कृष्णा के कमेंट 'मामा रखा है' से काफी नाराज हूं।"
- "मैंने उससे कहा कि मजाक की आड़ में दिए गए ऐसे बयान अपमानजनक हो सकते हैं। इसलिए उसे इनसे बचना चाहिए। लेकिन सुनीता (पत्नी) ने कहा कि उसे काम करने दो और मुझे इस बात का पछतावा है कि वह कैसे पैसा कमा रहा है।"
- "मैं अपने बारे में अच्छी बुरी चीजों को देखकर चलता हूं। लेकिन जब कोई फैमिली मेंबर निजी बातों का पब्लिक में मजाक बनाए, यह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। यह मुझे मंजूर नहीं। मैं उस पर और भरोसा नहीं कर सकता।"
- गोविंदा ने तंज कसते हुए कहा था, ''कृष्णा इंसान के अच्छे वक्त को देखता है, आर्टिस्ट को नहीं। जब मेरा अच्छा वक्त आएगा, तब शायद में उसके शो में जाऊंगा। शो के फॉर्मेट के लिए मैं अपने आपको रातोंरात तो नहीं बदल सकता। मैं जानता हूं कि इससे उसको प्रोफेशनल खतरा है। लेकिन मैं कभी इसका हिस्सा नहीं बन सकता।"