इंटरव्यू / अवतार टाइटल मैंने दिया था, बॉडी पेंट न कराना पड़े इसलिए ठुकरा दिया था रोल: गोविंदा

govinda did no want to paint his body so he refused the role in james cameron movie avatar
X
govinda did no want to paint his body so he refused the role in james cameron movie avatar

दैनिक भास्कर

Jul 30, 2019, 04:05 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. साल 2009 में आई जेम्स कैमरन की फिल्म अवतार में गोविंदा को भी एक रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने यह रोल करने से इनकार कर दिया था। गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म का टाइटल 'अवतार' मैंने ही उन्हें सुझाया था। उन्होंने यह भी बताया कि कैमरन इस बात को लेकर परेशान थे कि फिल्म बनने में सात साल लगेंगे।

बॉडी पेंट नहीं कराना चाहते थे गोविंदा

गोविंदा ने बताया कि  कैमरन चाहते थे कि मैं उनके साथ 410 दिन तक शूटिंग करूं। मेरे जैसे एक्टर के लिए बॉडी पेंट करवाना मुश्किल था। इसलिए मैंने उनसे कहा कि मुझे माफ करें, लेकिन जैसा उनको बताया था फिल्म सुपरहिट रही। 

गोविंदा ने बताया कि अवतार के अलावा वे गदर, चांदनी, ताल और देवदास जैसी फिल्मों में मिल रहे रोल भी ठुकरा चुके थे। गदर की कहानी सुनने के बाद गोविंदा ने कहा था कि मैं इतनी गालियां कैसे दूंगा। उन्होंने यह भी बताया  कि उनकी मां इस तरह के शब्दों का प्रयोग करने की इजाजत नहीं देंगी। चांदनी फिल्म के समय भी वह एक विकलांग का रोल निभाने वाले थे। 

ब्लॉकबस्टर फिल्म अवतार की रिलीज के तीन साल बाद गोविंदा ने 2012 में इसी टाइटल से एक और फिल्म की। लेकिन यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हो सकी। हालांकि, कैमरन अब अवतार का सीक्वल बनाने में जुट गए हैं, जो 2021 में रिलीज होगी।

 

गोविंदा ने बताया कि फिल्मों में आने से पहले उन्होंने 4 लाख गायत्री मंत्र का जाप किया था। गोविंदा ने कहा कि वे सलमान और रणवीर को पसंद करते हैं। 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना