शॉकिंग / गोविंदा के 34 साल के भतीजे जन्वेन्द्र आहूजा की मौत, फ्लैट में मिली डेड बॉडी



जन्मेंद्र(बीच में) के फेसबुक अकाउंट पर शेयर की गई फैमिली फोटो(फाइल)। जन्मेंद्र(बीच में) के फेसबुक अकाउंट पर शेयर की गई फैमिली फोटो(फाइल)।
Govinda's nephew found dead in Mumbai
Govinda's nephew found dead in Mumbai
X
जन्मेंद्र(बीच में) के फेसबुक अकाउंट पर शेयर की गई फैमिली फोटो(फाइल)।जन्मेंद्र(बीच में) के फेसबुक अकाउंट पर शेयर की गई फैमिली फोटो(फाइल)।
Govinda's nephew found dead in Mumbai
Govinda's nephew found dead in Mumbai

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2019, 01:35 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. गोविंदा के भतीजे जन्मेंद्र आहूजा की मौत हो गई है। 34 साल के जन्मेंद्र मुंबई की यारी रोड एक्सटेंशन पर मौजूद एक अपार्टमेंट में रहते थे। जन्मेंद्र की मौत रहस्यमई स्थिति में हुई थी इसलिए पुलिस ने उनकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। हालांकि, जन्मेंद्र के कजिन कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा है कि जन्मेंद्र की डेथ नैचुरल है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में जन्मेंद्र को हार्ट अटैक होने की बात सामने आ रही है। इसी बीच मुंबई के पवन हंस ऑडिटोरियम में जन्मेंद्र का अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार में गोविंदा, कृष्णा अभिषेक, विनय आनंद  सहित अन्य फैमिली मेंबर्स नजर आए।

 

कीर्ति कुमार के बेटे हैं जन्मेंद्र: जन्मेंद्र गोविंदा के बड़े भाई और प्रोड्यूसर, डायरेक्टर कीर्ति कुमार के बेटे हैं। कीर्ति कुमार ने अपने घर काम करने वाले महेंद्र और लाली से जन्मेंद्र को लीगली गोद लिया था। जन्मेंद्र पेशे से डायरेक्टर थे। उन्होंने प्यार दीवाना होता है में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया था। उन्हें प्यार से डम्पी आहूजा कहा जाता था और उनका फेसबुक अकाउंट भी  इसी नाम से है।

 

2006 में लगे थे महिला के उत्पीड़न के आरोप: 2006 में जन्मेंद्र और उनके चार दोस्तों के खिलाफ एक महिला से बदतमीजी और उसके पति से मारपीट के आरोप लगे थे। मुंबई पुलिस ने जन्मेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज भी किया था।

 

COMMENT