पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जान्हवी कपूर की \'गुंजन सक्सेना\' के तीन पोस्टर रिलीज, करन जौहर ने लिखा- वह हमेशा उड़ना चाहती थी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म \'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल\' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तीन पोस्टर शेयर किए हैं। इनमें से एक में वो कागज का प्लेन उड़ाती, दूसरे में फ्लाइट लेफ्टिनेट की ड्रेस में तो तीसरे पोस्टर में ऑनस्क्रीन पिता पंकज त्रिपाठी से गले मिलती नजर आ रही हैं। तीनों पोस्टर्स के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा है, \"गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल\' 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी।\" उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर करन जौहर, धर्मा प्रोडक्शन की सीईओ अपूर्वा मेहता, एक्टर पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी टैग किया है। 
 
 

करन जौहर ने भी शेयर किए पोस्टर 
 
तीनों पोस्टर करन  जौहर ने भी शेयर किए हैं। इनमें से एक के साथ उन्होंने लिखा है, \"उसे हमेशा कहा जाता था कि लडकियां पायलट नहीं बनतीं। लेकिन वह अपनी जमीन पर खड़ी थी और उड़ना चाहती थी।\"
 
 
एक अन्य पोस्टर के साथ जौहर ने बताया है कि गुंजन के पिता उनके लिए सबसे मजबूत स्तम्भ थे। उन्होंने उन्हें उड़ने के लिए पंख दिए। 
 
 
गुंजन सक्सेना ने 1999 में हुए कारगिल युद्ध में अहम भूमिका निभाई थी। उनकी बहादुरी के लिए उन्हें शौर्य चक्र दिया गया था। कहा जाता है कि 5 साल की उम्र में उन्होंने जब पहली बार फाइटर प्लेन देखा था, तभी से इसे उड़ाने का सपना देखने लगी थीं। 
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement