--Advertisement--

TV के 'राम' पर FIR, बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप

टीवी के राम के नाम से फेमस एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी वाइफ देबलीना बैनर्जी पर एक शख्स ने उसके साथ ठगी का आरोप लगाया है।

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2018, 09:39 AM IST
गुरमीत चौधरी, देबलीना बैनर्जी,, Gurmeet Chaudhary And Wife Debina Bonnerjee Allegations Of Thugs

- गुरमीत चौधरी और देबलीना बैनर्जी पर ठगी का आरोप
- 11 लाख रुपए ठगी करने का है आरोप
- टीवी सीरियल 'रामायण' में निभाया है गुरमीत ने निभाया है राम का किरदार

मुंबई. टीवी के राम के नाम से फेमस एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी वाइफ देबलीना बैनर्जी पर एक शख्स ने उसके साथ ठगी का आरोप लगाया है। एक्टर के खिलाफ राजस्थान के नोखा में मामला दर्ज कर लिया गया है। गुरमीत और उनकी पत्नी देबलीना को इसकी जानकारी तब लगी जब पुलिस ने उन्हें थाने में हाजिर होने का समन भेजा। शिकायतकर्ता का आरोप है कि गुरमीत और देबलीना ने उसे बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर 11 लाख रुपए लिए और बाद में मुकर गए। हालांकि, गुरमीत ने इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। लेकिन ट्वीट कर ये बताया है कि कोई उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है। गुरमीत ने इस मामले की जानकारी पुलिस ठाणे में भी दी है।


मामले की तहकीकात कर रही राजस्थान पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता का दावा है कि उसकी दोस्ती गुरमीत और देबलीना से फेसबुक पर हुई थी और फोन पर भी कई बार बातें हुई। दोनों ने इस बात का उसे भरोसा दिलाया था कि वो उसे बॉलीवुड में काम दिलवाएंगे। फिर अलग-अलग डेट पर पैसे डालने को बोला। जब उसने पैसा डाल दिया तो दोनों ने उसका फोन रिसीव करना बंद कर दिया।

गुरमीत को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली उन्होंने मुंबई पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में गुरमीत ने कहा है कि वो ऐसे किसी शख्स को नहीं जानते जिसने उनके खाते में पैसे डाले हैं। उन्हें संदेह है की कुछ लोगों ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया है। गुरमीत ने ट्वीट कर बताया कि उनकी शिकायत के बावजूद भी पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

X
गुरमीत चौधरी, देबलीना बैनर्जी,, Gurmeet Chaudhary And Wife Debina Bonnerjee Allegations Of Thugs
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..