--Advertisement--

'CID' की एक्ट्रेस जसवीर के घर 13 दिन पहले ही आई थीं खुशियां, अब मां की मौत से पसरा मातम

एक्ट्रेस जसवीर ने एक महीने पहले ही हॉस्पिटल में मां चरनजीत कौर का बर्थडे सेलिब्रेट किया था।

Danik Bhaskar | Jul 08, 2018, 05:56 PM IST

एंटरटेन्मेंट डेस्क . 'CID', 'ससुराल सिमर का', 'वारिस' और 'हिटलर दीदी' जैसे टेली शो में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस जसवीर कौर की मां का शुक्रवार को निधन हो गया। जसवीर की मां चरनजीत कौर की तबीयत लंबे टाइम से ठीक नहीं चल रही थी। खुद जसवीर ने इंस्टाग्राम पर मां की डेथ की जानकारी शेयर की है। जसवीर ने 13 जून को हॉस्पिटल में ही मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जिसके फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने मां को "please get well soon" लिखा था। हालांकि मां की तबीयत ठीक नहीं हुई और उन्होंने 6 जुलाई की दोपहर को अंतिम सांस ली।

13 दिन पहले हुआ बेटी का जन्म : जसवीर ने 26 जून को एस एल रहेजा हॉस्पिटल में पहले बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने बेटी का नाम नायरा रखा है। अभी उनकी बेटी महज 13 दिन की है। जसवीर ने बेटी की कुछ फर्स्ट फोटोज शेयर की थीं। जिसमें वे पति विशाल मदलानी के साथ बेटी को गोद में लिए नजर आई थीं।


बिजनेसमैन से जसवीर ने की दूसरी शादी : जसवीर ने पहली शादी अजीज नाम के शख्स से 2006 में की थी हालांकि 2 साल बाद ही कपल का तलाक हो गया था। बाद में करीब दो साल तक डेटिंग के बाद जसवीर ने ब्वॉयफ्रेंड और मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन विशाल मदलानी से 28 फरवरी, 2016 को सगाई और 6 मार्च को शादी कर ली।

- शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई एक्टर-एक्ट्रेसेस शामिल हुए थे।

'मोहब्बतें' में बैकग्राउंड डांसर भी रही हैं जसवीर : जसवीर ने 'हिटलर दीदी' में लीड कैरेक्टर इंदु उर्फ इंदिरा शर्मा (रति पांडे) की भाभी सविता शर्मा का रोल किया था। इस शो के अलावा, उन्हें 'घर की लक्ष्मी बेटियां', जय वीरू', 'कृष्ण कन्हैया' और 'इश्क का रंग सफेद' जैसे कई शोज में भी देखा जा चुका है।
- इतना ही नहीं, जसवीर ने शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' में बैकग्राउंड डांसर के रूप में भी काम किया है।