'हैप्पी फिर भाग जाएगी' रिलीज होते ही एक्टर जैसन ने की गुपचुप सगाई, 3 साल तक छिपा रखा था रिलेशन / 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' रिलीज होते ही एक्टर जैसन ने की गुपचुप सगाई, 3 साल तक छिपा रखा था रिलेशन

DainikBhaskar.com

Aug 24, 2018, 02:26 PM IST

सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी नजर आएंगे जैसन।

Happy Phirr Bhag Jayegi Fame Jason Tham Engaged To maharana pratap Actress Deeksha Kanwal Sonalkar

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा के बाद अब 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के एक्टर जैसन थाम ने गर्लफ्रेंड दीक्षा कनवाल सोनलकर ने सगाई कर ली है। दोनों लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दरअसल कपल की पहली मुलाकात टीवी शो 'एजेंट राघव'(2015) के दौरान हुई थी। शो में दीक्षा का कैमियो था वहीं जैसन का बड़ा रोल था। ऐसे में शो में लीड रोल प्ले कर रहीं दीक्षा की फ्रेंड अहाना कुमरा ने इनकी दोस्ती कराई थी। यहीं ये इनकी लव स्टोरी शुरू हुई।

प्राइवेट सेरेमनी में की सगाई : जैसन लंबे टाइम से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं हालांकि 'महाराणा प्रताप'(2013-15) की एक्ट्रेस दीक्षा से रिलेशनशिप की बात उन्होंने छिपा कर रखी थी। अब दोनों ने फैमिली को एक-दूसरे से इंट्रोड्यूज कराने के बाद अपना रिलेशनशिप का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है।

- कपल की सगाई प्राइवेट सेरेमनी में हुईं। सोशल मीडिया पर सामने आईं फोटोज के साथ इनके रिलेशनशिप की खबर सबको मिली।

इन शोज में काम कर चुके जैसन : जैसन अबतक 'दिल दोस्ती डांस', 'दोस्ती यारियां मनमर्जियां', 'एक दीवाना था', 'झलक दिखला जा', 'डेयर 2 डांस', 'बूगी-वूगी लिटिल', 'डांस इंडिया डांस' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।
- बात फिल्मों की करें तो वे 'हैप्पी भाग जाएगी'(2014), 'बागी'(2016) में दिख चुके हैं जल्द सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे।

X
Happy Phirr Bhag Jayegi Fame Jason Tham Engaged To maharana pratap Actress Deeksha Kanwal Sonalkar
COMMENT