अपकमिंग मूवीज

--Advertisement--

करीना कपूर ने लाइफ इन ए मेट्रो के लिए मना किया

करीना कपूर को हाल ही में कई सारी फिल्में ऑफर की गई हैं। खबरों के अनुसार उन्होंने अनुराग बसु की लाइफ इन ए मेट्रो 2 के लिए

Dainik Bhaskar

Sep 04, 2018, 01:23 PM IST
For life in metro 2 has kareena kapoor khan said no?
करीना कपूर को हाल ही में कई सारी फिल्में ऑफर की गई हैं। वे दो फिल्में साइन भी कर चुकी हैं और तीन के लिए बातचीत चल रही है। खबरों के अनुसार उन्होंने अनुराग बसु की लाइफ इन ए मेट्रो 2 के लिए मना कर दिया है।
सूत्रों के अनुसार अनुराग स्टारकास्ट को जल्दी फाइनल करना चाहते हैं ताकि फिल्म की शूटिंग शुरू हो सके। उन्होंने करीना को एक इंटरेस्टिंग रोल ऑफर किया था। मेकर्स ने फिल्म के लिए नए एक्टर्स को अलग-अलग किरदार ऑफर किए हैं इसके बाद ऐसा लग रहा है कि करीना ये फिल्म करने के लिए तैयार नहीं है। पहले करीना के साथ अर्जुन कपूर की पेयरिंग की गई थी लेकिन बाद में अर्जुन कपूर की फिल्म छोड़ने के बाद राजकुमार राव को लिया गया है। अभिषेक बच्चन भी मेकर्स के साथ टच में हैं। लेटेस्ट खबरों के अनुसार फिल्म में सैफ अली खान, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिंहा होंगे। हालांकि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं आया है।
करीना, करन जौहर के साथ तख्त और गुड न्यूज फिल्में करने जा रही हैं। खबरों के अनुसार करीना को शाहरूख खान की सेल्यूट और आनंद एल राय की हैप्पी भाग जाएगी का थर्ड पार्ट ऑफर किया गया है।

X
For life in metro 2 has kareena kapoor khan said no?
Click to listen..