--Advertisement--

हेमा मालिनी ने किया बेटी ईशा देओल की कमबैक शॉर्ट फिल्म का पोस्टर जारी, अगस्त 2018 में होगी रिलीज

यह फिल्म रामकमल मुखर्जी ने तभी सोच ली थी जब वे हेमा की बायोग्राफी लिख रहे थे। ईशा चर्चा के दौरान फिल्म के लिए राजी हुईं।

Dainik Bhaskar

Jun 01, 2018, 07:38 PM IST
आेड़िसी डांस के अलावा ईशा देओल फुटबॉल भी बहुत अच्छा खेलती हैं। आेड़िसी डांस के अलावा ईशा देओल फुटबॉल भी बहुत अच्छा खेलती हैं।

बाॅलीवुड डेस्क। 2002 में आयी फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल की बेटी पहली बार नजर आयी थी। 2015 के बाद से सिल्वर स्क्रीन से गायब रहने वाली ईशा देआेल कुक बनकर वापसी कर रही हैं। लंदन में हेमा मालिनी ने अपनी बेटी की कमबैक शॉर्ट फिल्म केकवॉक का पहला पोस्टर जारी किया। पोस्टर में ईशा एक कुक की ड्रेस में नजर आ रही हैं। फिल्म की शूटिंग मार्च 2018 से शुरू हो चुकी है।

पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट लग रहीं ईशा
केकवॉक के पोस्टर में ईशा देओल शेफ की भूमिका कर रही हैं। यह कामकाजी महिलाओं के जीवन पर आधारित फिल्म है। ईशा कॉन्फिडेंटली मुस्कुराती दिख रही हैं। फिल्म का यह फर्स्ट लुक स्टोरी और ईशा के स्टारडम को लेकर सवाल जगाता है। कुछ समय पहले सैफ अली खान ने भी एक फिल्म में शेफ की भूमिका निभायी थी। अब ईशा देओल भी शेफ बनकर स्क्रीन पर आने वाली हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि ईशा कमबैक मूवी के साथ दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं।


शादी के बाद लिया लम्बा ब्रेक
फिल्म के डायरेक्टर वही रामकमल मुखर्जी हैं, जिन्होंने हेमा मालिनी की बायोग्राफी लिखी थी। रामकमल को अभ्र चकवर्ती का साथ मिला है। जबकि फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश कुमार, शैलेन्द्र कुमार और अरित्रा दास कर रहे हैं।
साल 2012 में ईशा देओल ने बिजनेसमेन भरत तख्तानी से शादी की थी। दाेनों की राध्या नाम की एक बेटी भी है।


एक्स्ट्रा शॉट्स
- ईशा के खाते में हिट के नाम पर केवल धूम और युवा का नाम ही शामिल है। बाकी फिल्में फ्लॉप रहीं।
- सबसे पहली स्टेज परफॉर्मेन्स ईशा ने 6 साल की उम्र में दी थी। तब से आज तक ओड़िसी के कई शो कर चुकी हैं।
- गुस्से के लिए ईशा मां हेमा पर गई हैं, इसी गुस्से के चलते फिल्म प्यारे मोहन की शूटिंग के दौरान ईशा ने को-स्टार अमृता राव को चांटा मार दिया था।

भरत तख्तानी और ईशा की बेटी राध्या भरत तख्तानी और ईशा की बेटी राध्या
X
आेड़िसी डांस के अलावा ईशा देओल फुटबॉल भी बहुत अच्छा खेलती हैं।आेड़िसी डांस के अलावा ईशा देओल फुटबॉल भी बहुत अच्छा खेलती हैं।
भरत तख्तानी और ईशा की बेटी राध्याभरत तख्तानी और ईशा की बेटी राध्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..