--Advertisement--

'रमन भल्ला' से इस एक्ट्रेस तक, ये 5 हो सकते हैं 'खतरों के खिलाड़ी 9' के कंटेस्टेंट

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 की सक्सेस के बाद अब जल्द ही इसका नौवां सीजन शुरू होने वाला है।

Danik Bhaskar | Apr 29, 2018, 04:29 PM IST
करण पटेल। करण पटेल।

मुंबई। रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 की सक्सेस के बाद अब जल्द ही इसका नौवां सीजन शुरू होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन को भी रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे। सीजन 9 में टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के एक्टर रमन भल्ला यानी करण पटेल से लेकर क्रिकेटर श्रीसंत और एक्ट्रेस कृति खरबंदा भी पार्टिसिपेट कर सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ सेलेब्रिटीज के नाम सामने आए हैं, जो इस सीजन के कंटेस्टेंट हो सकते हैं।

करण पटेल
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के एक्टर रमन भल्ला यानी करण पटेल को शो का ऑफर दिया गया है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वो यह शो करने के लिए तैयार हैं।

आगे की स्लाइड्स पर, वो 4 कंटेस्टेंट जो बन सकते हैं 'खतरों के खिलाड़ी 9' के कंटेस्टेंट...

कृति खरबंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा का नाम भी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल है। कृति ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'राज रीबूट' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। माना जा रहा है कि उन्हें इस शो के लिए बड़ा अमाउंट ऑफर किया गया है। 

 

मंदाना करीमी

बिग बॉस सीजन 9 की कंटेस्टेंट रहीं मंदाना करीमी को भी शो में आने का ऑफर दिया गया है। मंदाना ने 25 फरवरी 2017 को बिजनेसमैन गौरव से शादी की थी। लेकिन शादी के बाद से ही मंदाना को प्रॉब्लम्स होनी शुरु हो गई थीं। ऐसे में उन्होंने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। 

 

देबोलिना भट्टाचारजी

पॉपुलर टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू यानी देबोलिना भट्टाचारजी को भी शो की कंटेस्टेंट बनने का ऑफर मिला है। बता दें कि देबोलिना ने संवारे सबके सपने प्रीतो, साथ निभाना साथिया, डांस इंडिया डांस 2 में काम किया है। 

 

श्रीसंथ

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'झलक दिखला जा 7' में नजर आ चुके क्रिकेटर और एक्टर एस श्रीसंथ को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है।