--Advertisement--

लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड के साथ हिमेश रेशमिया ने की दूसरी शादी, छत पर लिए फेरे

शुक्रवार दोपहर हिमेश के एसोसिएट राकेश उपाध्याय ने मीडिया को यह जानकारी दी थी कि वे और सोनिया शादी करने जा रहे रहे हैं।

Danik Bhaskar | May 12, 2018, 01:02 PM IST
हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर। हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी कर ली है। शुक्रवार रात उन्होंने अपने लोखंडवाला स्थित अपार्टमेंट की छत पर छोटी सी सेरेमनी में शादी की। शादी गुजराती रीति-रिवाजों से हुई। सेरेमनी में दोनों ही फैमिलीज के मेंबर्स मौजूद रहे। गौरतलब है कि शुक्रवार दोपहर हिमेश के सहयोगी राकेश उपाध्याय ने मीडिया को यह जानकारी दी थी कि वे और सोनिया शादी करने जा रहे रहे हैं। 10 साल से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट...

- हिमेश और सोनिया एक दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे थे। कहा जाता है कि सोनिया की वजह से हिमेश का उनकी पहली पत्नी कोमल से तलाक हुआ था। हालांकि, खुद कोमल इस बात से इनकार कर चुकी हैं और सोनिया को अपनी फैमिली मेंबर की तरह बता चुकी हैं। बता दें कि कोमल से हिमेश की शादी 1995 में हुई थी और 2017 में उनका तलाक हो गया। हिमेश और कोमल का एक बेटा है, जिसका नाम स्वयं है।

कौन हैं सोनिया

- सोनिया कपूर टीवी एक्ट्रेस हैं। वो अबतक 'किटी पार्टी', 'आ गले लग जा', 'पिया का घर', 'कभी कभी', 'कुसुम' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 2006 में पहली बार हिमेश के साथ उनके अफेयर की चर्चा शुरू हुई थी।

Related Stories

Related Stories