• Hindi News
  • Bollywood
  • Hollywood make up artist Jason Collins to transform Kangana Ranaut into Jayalalitha

प्रिपरेशन / कंगना को जयललिता बनाएंगे हॉलीवुड के जेसन कॉलिन्स, लॉस एंजिल्स में होगा लुक टेस्ट



Hollywood make up artist Jason Collins to transform Kangana Ranaut into Jayalalitha
X
Hollywood make up artist Jason Collins to transform Kangana Ranaut into Jayalalitha

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 02:48 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनोट को जयललिता बनाने का का काम अब हॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स करेंगे। कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। लुक टेस्ट के लिए कंगना और उनकी टीम 19 सितम्बर को लॉस एंजिल्स रवाना होगी। जेसन कॉलिन्स कैप्टन मार्वल और ब्लेड रनर 2049 जैसी फिल्मों में कलाकारों का मेकअप कर चुके हैं। 

कंगना के दिखाए जाएंगे चार लुक : फिल्म में जयललिता के जीवन पर आधारित चार फेज दिखाए जाएंगे, जिसमें उनके फिल्म एक्ट्रेस से लेकर तमिलनाडु के सीएम बनने तक की कहानी दिखाई जाएगी। 

 

नवम्बर से शुरू होगी शूटिंग : थलाइवी की शूटिंग इसी साल नवम्बर से शुरू होगी। जिसे तमिल, तेलुगु और हिन्दी में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का डायरेक्शन एएल विजय करेंगे। जबकि फिल्म की की कहानी केवी विजय प्रसाद ने लिखी है। 

प्रोड्यूसर ने बताया निराधार अफवाह: इसी बीच फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु इंदूरी ने एक ट्वीट कर बायोपिक जयललिता के होल्ड पर जाने की खबर को निराधार अफवाह बताया। विष्णु ने लिखा- बिना पुष्टि किए आधारहीन अफवाहें फैलाना बहुत ही निराशाजनक है।थलाइवी के प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर है और टीम रेकी के लिए मैसूर में है। शूटिंग दिवाली के बाद शुरू होगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना