हॉलीवुड

--Advertisement--

80 साल के एक्टर पर यौन शोषण का आरोप, महिलाएं बोली- गलत तरीके से छूता था

एक्टर केविन स्पेसी के बाद एक और हॉलीवुड एक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है।

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 05:05 PM IST
मॉर्गन फ्रीमैन, Hollywood Morgan Freeman Accuses Of Harassment 8 Women

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्टर केविन स्पेसी के बाद एक और हॉलीवुड एक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। खबरों के अनुसान 80 साल के मॉर्गन फ्रीमैन पर 8 महिलाओं ने शारीरिक शोषण के आरोप लगाया है। सीएनएन ने उन 16 महिलाओं से बात की, जिन्होंने मॉर्गन के साथ काम किया है। इनमें से 8 ने आरोप लगाया कि मॉर्गन ने काम के दौरान उन्हें गलत तरीके से छुआ और उनकी बॉडी- कपड़ों को लेकर भद्दे कमेंट भी किए। बता दें कि मॉर्गन 'द शॉशांक रिडेम्पशन', 'बैटमैन ट्राइलॉजी', 'इन्विक्टस' आदि फिल्मों में नजर काम कर चुके हैं। एक ने आरोप लगाया कि मॉर्गल स्कर्ट उठाते थे...

- एक पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि, फ्रीमैन उनकी स्कर्ट उठाते थे और पूछते थे कि क्या उन्होंने अंडरवियर पहनी है। - प्रोडक्शन में साथ काम करने वाली चार महिलाओं ने आरोप लगाया कि मॉर्गन पिछले 10 साल से ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, जिससे महिलाएं असहज हो जाती हैं।
- रिपोर्ट के अनुसार, फ्रीमैन महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स भी घूरते थे और इंटर्न से मसाज भी कराते थे।

पोती ने भी लगाया था आरोप
फ्रीमैन पर उनकी दिवंगत पोती इडेना ने भी यौन शोषण के आरोप लगाए थे। बता दें कि इडेना की 2015 में हत्या कर दी गई थी। ट्रायल के दौरान वकील ने बताया कि इडेना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड लैमर डेवनपोर्ट को मैसेज कर मॉर्गन द्वारा किए गए यौन शोषण के बारे में बताया था।

X
मॉर्गन फ्रीमैन, Hollywood Morgan Freeman Accuses Of Harassment 8 Women
Click to listen..