--Advertisement--

62 साल की एलिस को रिहा कराने अमेरिकी प्रेसिडेंट से मिलीं हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन

किम कार्दशियन वेस्ट ने जेल सुधार आैर कैदियों के बारे में चर्चा करने व्हाइट हाउस में राष्ट्रपति ट्रम्प से मुलाकात की।

Dainik Bhaskar

May 31, 2018, 02:44 PM IST
व्हाइट हाउस में हुई इस मुलाकात की जानकारी किम और राष्ट्रपति ट्रम्प ने अपने ट्विटर पर दी। व्हाइट हाउस में हुई इस मुलाकात की जानकारी किम और राष्ट्रपति ट्रम्प ने अपने ट्विटर पर दी।

एंटरटेनमेंट डेस्क। सोशल वर्क में लगातार एक्टिव रहने वाली और अपनी ड्रेसेस को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली स्टार किम कार्दशियन ने राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प से एक कैदी की रिहाई के लिए मुलाकात की। इस मुलाकात के पहले व्हाइट हाउस की प्रेस सेक्रेटरी सारा सैंडर्स ने इस खास मुलाकात की पुष्टि की थी।

ट्रम्प आॅन ट्विटर

- अमेरिकी राष्ट्रपति ने बुधवार ओवल ऑफिस में किम कार्दशियन वेस्ट से मुलाकात की। इसके बारे में किम और डोनल्ड ट्रम्प दोनों ने ही अपने टि्वटर अकाउंट पर मैसेज शेयर किया।
- ट्रम्प ने ट्वीट करते हुए लिखा- "आज @किमकार्डिशियन के साथ बैठक हुई। जहां जेल सुधार और सजा के बारे चर्चा की गई।" इस मैसेज के साथ ट्रम्प ने फोटो भी शेयर किया है।

किम ने भी किया शुक्रिया
- किम कार्दशियन ने ट्वीट करते हुए राष्ट्रपति ट्रम्प का शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा कि - "मैं आज दोपहर अपना समय देने के लिए राष्ट्रपति ट्रम्प का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। यह हमारी आशा है कि राष्ट्रपति ऐलिस मैरी जॉनसन को क्षमा दान देंगे। जो पहले अपराध के लिए उम्र कैद की सजा काट रही हैं।"
- "हम जॉनसन के भविष्य के बारे में आशावादी हैं और आशा करते हैं कि वे और उसके जैसे बहुत से लोगों को जीवन में दूसरा मौका मिलेगा।"
- इसके अलावा किम ने व्हाइट हाउस में ट्रम्प के दामाद और वरिष्ठ सलाहकार जेर्ड कुशनर से अन्य अधिकारियों के साथ मुलाकात की।

किम ने खींचा था ध्यान
- किम कार्दशियन ने पिछले साल एलिस मैरी जॉनसन की स्टोरी को अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया था, तब से यह मामला चर्चा में हैं। बाद में किम ने अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका और ट्रम्प के वरिष्ठ सलाहकार जेर्ड कुशनेर से भी लगातार संपर्क में रहीं।

यह था एलिस का मामला
- जॉनसन को ड्रग्स रखने के आरोप में अक्टूबर 1996 में बिना पैरोल उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। हालांकि पुलिस रिकॉर्ड में यह एलिस मैरी का पहला अपराध था।
- 62 वर्षीय एलिस की कहानी किम काे भावुक कर गई। तब से वह इसकी रिहाई के लिए प्रयास कर रही हैं। किम पिछले काफी समय से सोशल वर्क में भी एक्टिव हैं।

डोनाल्ड ट्रम्प का ट्वीट, जिसमें उन्होंने किम कार्दशियन को टैग किया है। डोनाल्ड ट्रम्प का ट्वीट, जिसमें उन्होंने किम कार्दशियन को टैग किया है।
X
व्हाइट हाउस में हुई इस मुलाकात की जानकारी किम और राष्ट्रपति ट्रम्प ने अपने ट्विटर पर दी।व्हाइट हाउस में हुई इस मुलाकात की जानकारी किम और राष्ट्रपति ट्रम्प ने अपने ट्विटर पर दी।
डोनाल्ड ट्रम्प का ट्वीट, जिसमें उन्होंने किम कार्दशियन को टैग किया है।डोनाल्ड ट्रम्प का ट्वीट, जिसमें उन्होंने किम कार्दशियन को टैग किया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..