विज्ञापन

बॉडी बनवाई, फिल्म दिलाई, अब सलमान ने उठा ली है बॉबी का फ्यूचर संवारने की जिम्मेदारी / बॉडी बनवाई, फिल्म दिलाई, अब सलमान ने उठा ली है बॉबी का फ्यूचर संवारने की जिम्मेदारी

DainikBhaskar.com

Jun 05, 2018, 06:00 AM IST

बॉलीवुड में अक्सर एक्टर-एक्ट्रेसेस की मदद करने वाले सलमान अब धर्मेन्द्र के बेटे बॉबी का करियर संवारने जा रहे हैं।

धर्मेन्द्र के साथ बॉबी और सलमान। दूसरी ओर फिल्म रेस 3 में बॉबी-सलमान। धर्मेन्द्र के साथ बॉबी और सलमान। दूसरी ओर फिल्म रेस 3 में बॉबी-सलमान।
  • comment

मुंबई। बॉलीवुड में अक्सर एक्टर-एक्ट्रेसेस की मदद करने वाले सलमान खान अब धर्मेन्द्र के बेटे बॉबी देओल का करियर संवारने में मदद कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान के कहने पर ही रेस 3 में बॉबी को रोल मिला और अब खबर है कि सलमान अपनी अगली एक्शन फिल्म में भी बॉबी को ही लेने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू में जब इस बारे में सलमान से पूछा गया तो उन्होंने कहा- बॉबी देओल बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी से सबको हैरान कर देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि बॉबी अपनी नेक्स्ट मूवी में ग्रीक गॉड अवतार में दिखेंगे। बता दें कि सलमान खुद बॉबी के लिए अच्छी स्क्रिप्ट देख रहे हैं। 'जटालियन' अवतार में नजर आएंगे बॉबी...

- सलमान के मुताबिक 'जटालियन' वर्ड बॉबी के दोस्त द्वारा दिया गया नाम है, क्योंकि बॉबी काफी चार्मिंग और गुड लुकिंग दिखते हैं। इसीलिए अब सलमान भी बॉबी को इसी अवतार में पर्दे पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। सलमान ने यह भी बताया कि बॉबी की अगली फिल्म काफी एंटरटेनर होगी। फिल्म में एक्शन के साथ ही डांस भी नेक्स्ट लेवल का होगा।

आने वाला वक्त बॉबी के लिए और भी टफ होगा...

सलमान ने कहा- बॉबी को लगता है कि 'रेस 3' के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है, लेकिन शायद वो ये नहीं जानते कि आने वाला समय उनके लिए और भी टफ होने वाला है। वैसे, बॉबी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो 'हाउसफुल 4' में नजर आएंगे। सलमान के मुताबिक, उनका जाट दोस्त बॉबी इसमें जरा हटके लुक में दिखेगा।

सलमान ने बनवाई बॉबी की फिजिक...

'रेस 3' में बॉबी देओल सलमान के साथ शर्टलेस अवतार में नजर आएंगे। बॉबी की फिजिक बनाने और उन्हें शेप में लाने के लिए भी सलमान ने काफी मदद की। इसी के चलते बॉबी अब पहले की तुलना में काफी फिट नजर आ रहे हैं। 'रेस 3' के ट्रेलर रिलीज में सलमान ने बॉबी देओल को 'बॉडी देओल' कहकर पुकारा था। बता दें कि यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज हो रही है।

बॉबी देओल और सलमान खान। बॉबी देओल और सलमान खान।
  • comment
बॉबी देओल और सलमान खान। बॉबी देओल और सलमान खान।
  • comment
धर्मेन्द्र के साथ बॉबी और सलमान। धर्मेन्द्र के साथ बॉबी और सलमान।
  • comment
X
धर्मेन्द्र के साथ बॉबी और सलमान। दूसरी ओर फिल्म रेस 3 में बॉबी-सलमान।धर्मेन्द्र के साथ बॉबी और सलमान। दूसरी ओर फिल्म रेस 3 में बॉबी-सलमान।
बॉबी देओल और सलमान खान।बॉबी देओल और सलमान खान।
बॉबी देओल और सलमान खान।बॉबी देओल और सलमान खान।
धर्मेन्द्र के साथ बॉबी और सलमान।धर्मेन्द्र के साथ बॉबी और सलमान।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन