न्यूज़

--Advertisement--

पहली बार साथ काम करेंगे ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ, स्टंट सीन्स के लिए इंटरनेशनल एक्शन कोरियोग्राफर्स हायर किए गए

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही अनटाइटल्डफिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफॅ पहली बार साथ नजर आने वाले हैं।

Dainik Bhaskar

Sep 03, 2018, 10:59 AM IST
Hrithik Roshan and tiger shroff starrer film to begin in September

ऋतिक रोशन और टाइगर श्राॅफ स्टारर अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग 5 सितंबर से शुरू हो जाएगी। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस एक्शन फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे। आदित्य चोपड़ा के प्रोड्क्शन में बनने वाली इस फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग हाई वोल्टेज एक्शन सीन के साथ शुरू होगी।

टाइगर श्रॉफ इसकी शूटिंग पहले शुरू करेंगे। सिद्धार्थ बताते हैं, ‘टाइगर 5 सितंबर को इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। शूटिंग के पहले दिन हम उनका एंट्री सीन शूट करेंगे जिसमें जबरदस्त एक्शन होगा। इस एक्शन सीन की शूटिंग के लिए टाइगर बीते 2 महीने से ट्रेनिंग ले रहे हैं। ऋतिक अगले महीने इटली शेड्यूल में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। वहां हम उनके और वाणी कपूर के बीच एक रोमांटिक सॉन्ग शूट करेंगे।

इसके बाद ऋतिक और टाइगर के बीच एक इंटेंस एक्शन सीन शूट किया जाएगा।’ यह पहला मौका होगा जब दर्शक ऋतिक, टाइगर और वाणी को किसी फिल्म में साथ देखेंगे। फिल्म में स्टंट डिजाइन करने के लिए मेकर्स ने इंटरनेशनल एक्शन कोरियोग्राफर्स एंडी आर आर्मस्ट्रॉन्ग और मिस्टर ओह को साइन किया है।

सिद्धार्थ ने आगे बताया, ‘ऋतिक और टाइगर इंडस्ट्री के बड़े एक्शन स्टार्स हैं और दोनोंे इस फिल्म के जरिए पहली बार साथ आ रहे हैं। इस वजह से ऑडियंस की एक्सपेक्टेशंस हमसे बढ़ जाती हैं। हम भी इस फिल्म के जरिए एक्शन-थ्रिलर फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क सेट करना चाहते हैं। हमने इसके लिए कुछ ऐसे स्टंट्स डिजाइन किए हैं जो अभी तक इंडियन ऑडियंस ने नहीं देखे। ऋतिक अौर टाइगर दोनों ही इसकी शूटिंग के लिए एक्साइटेड हैं।'

X
Hrithik Roshan and tiger shroff starrer film to begin in September
Click to listen..