पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऋतिक के नाना और आंधी जैसी फिल्मों के निर्माता जे. ओमप्रकाश का निधन

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • 93 वर्ष के थे ओमप्रकाश, एक्टर दीपक पाराशर ने दी जानकरी
  • उनकी बेटी पिंकी की शादी राकेश रोशन से हुई थी और ऋतिक रोशन उनके नाती हैं

बॉलीवुड डेस्क. शांति! 

\'आप की कसम\' और \'आखिर क्यों\' जैसी फिल्में बनाईं: 24 जनवरी 1927 को जन्मे ओम प्रकाश जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे। उन्होंने आप की कसम (1974), आखिर क्यों? (1985), अपनापन (1977), आशा  (1980), अपना बना लो(1982), अर्पण (1983),  आदमी खिलौना है(1983) जैसी फिल्में बनाई थीं।
 

2018 में मनाया था 92वां बर्थडे
पिछले साल  ऋतिक ने सोशल मीडिया पर अपने नानाजी जे ओमप्रकाश के 92 वां बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटो पोस्ट किए थे। इन फोटोज में सुजैन के साथ ही ऋतिक के दोनों बेटे हृदान-रेहान समेत पूरी फैमिली दिखाई दे रही है। ऋतिक ने बर्थडे की फोटोज पोस्ट करते हुए नानाजी के लिए अपने इमोशंस भी जाहिर किए हैं। ऋतिक लिखते हैं, \"एक समय इन्होंने किताबें खरीदने के लिए अपनी वेडिंग रिंग बेच दी थी। स्ट्रीट लाइट्स के नीचे बैठकर पढ़ाई की है और इंडस्ट्री तक सफर तय किया। \'आप की कसम\' समेत 22 से भी ज्यादा फिल्मों ने इन्हें फेम दिलाया। आज ये 92 साल के हो गए हैं। मेरे टीचर हैं।\"
 
 
 
 
 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें