इंटरव्यू / दो महीने रिहैब सेंटर में रहीं ऋतिक रोशन की बहन सुनैना, बोलीं- पेरेंट्स से अलग होना चाहती हूं



सुनैना और ऋतिक रोशन। सुनैना और ऋतिक रोशन।
Hrithik Roshan Sister Sunaina To Live Separately From Parents
Hrithik Roshan Sister Sunaina To Live Separately From Parents
X
सुनैना और ऋतिक रोशन।सुनैना और ऋतिक रोशन।
Hrithik Roshan Sister Sunaina To Live Separately From Parents
Hrithik Roshan Sister Sunaina To Live Separately From Parents

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2019, 12:31 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  ऋतिक रोशन की बहन सुनैना का कहना है कि शराब की लत के चलते वो दो महीने रिहैब सेंटर में रह चुकी हैं। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, उन्हें दिए इंटरव्यू में सुनैना ने यह खुलासा किया। रिपोर्ट में सुनैना के हवाले से लिखा गया है कि उन्होंने अपने असफल रिश्ते की वजह से शराब लेनी शुरू की थी और जब इसी साल जनवरी में उनके पिता राकेश रोशन गले के कैंसर के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब वो रिहैब सेंटर में ट्रीटमेंट ले रही थीं। यही वजह है कि पिता की बीमारी के वक्त वो उनके आसपास नजर नहीं आईं। हालांकि, जब वो ठीक हुईं तो आकर उन्होंने पिता कि देखभाल की थी। 

सुनैना ने इसलिए शेयर की अपनी कहानी

  1. - सुनैना की मानें तो वो अपने बारे में इसलिए बता रही हैं, ताकि लोग प्रेरित हो सकें। जब उनसे पूछा गया कि फुसफुसाहट तो यह है कि वो बाइपोलर हो गई हैं? तो जवाब में उन्होंने कहा, "सब बकवास है। अब यह एक नई अफवाह फैलाई जा रही है। ठीक वैसे ही जैसे कल किसी ने मेरे अस्पताल में भर्ती होने की झूठी खबर छाप दी थी। तब मुझे सामने आकर कहना पड़ा था कि मैं ठीक हूं। मैं स्वस्थ हूं और निश्चिततौर पर बाइपोलर नहीं हूं। हां, कुछ इश्यूज जरूर हैं।"

  2. मैं पेरेंट्स का घर छोड़ना चाहती हूं: सुनैना

    - सुनैना ने इश्यूज के बारे में बताते हुए कहा, "मैं अपना घर छोड़कर अलग रहना चाहती हूं। मैं लगातार अपने पेरेंट्स (राकेश और पिंकी रोशन) की निगरानी में नहीं रह सकती। ये मत करो। शराब मत पियो। इस लड़के से मत मिलो। मैं डैड और मॉम के कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव होने की वजह से खुद को क्लॉस्टरोफोबिक महसूस करने लगी हूं। अगर मैंने कभी रात में एक बार शराब पी ली तो मैं शराबी कैसे हो सकती हूं? अगर मैं दोस्तों के साथ पार्टी में जाती हूं तो इसमें बुराई क्या है? किसी लड़के से मिलने में क्या गलत है?"

  3. पैसों की तंगी की वजह से नहीं हो पा रहीं अलग

    - जब सुनैना से पूछा गया कि आखिर ऐसा क्या है, जो उन्हें अलग रहने से रोक रहा है? तो उन्होंने कहा, "पैसा नहीं है। ओबेरॉय स्प्रिंग्स (अंधेरी) में मुझे एक घर पसंद आया है, लेकिन भारी भरकम किराया मैं नहीं चुका सकती। करीब एक महीने पहले मैं जुहू स्थित पेरेंट्स का घर छोड़कर बांद्रा के एक होटल में शिफ्ट हो गई थी। वो (पेरेंट्स) शनिवार को बहला फुसलाकर मुझे वापस  ले आए। अब मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं। अगर ऋतिक अलग रह सकता है तो मैं क्यों नहीं?"

  4. 'मैं पेरेंट्स से बहुत प्यार करती हूं'

    - सुनैना आगे कहती हैं, "मैं अपने पेरेंट्स से बहुत प्यार करती हूं। एक ओर जहां मैं उनका नजरिया समझती हूं तो वहीं अपना स्पेस और घर चाहती हूं। उन्हें मुझपर भरोसा करने की जरूरत है। मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं। क्या मैं कोई गलत मांग कर रही हूं?" सुनैना दो बार शादी कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी बिजनेसमैन आशीष सोनी से हुई थी, जिनसे उनकी करीब 21 साल की बेटी (सुरानिका) है। 2000 में कपल अलग हो गया। सुरानिका अब यूएस में पिता आशीष और सौतेली मां सोनाली के साथ रहती हैं। आशीष से तलाक के करीब 10 साल बाद जनवरी 2010 में सुनैना ने कनाडा बेस्ड बिजनेसमैन मोहन नागर से शादी की थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना