--Advertisement--

कभी ऐसी दिखती थी ऋतिक रोशन की बहन, गंभीर बीमारी के बावजूद ऐसे हुई Fit

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के लुक में ड्रास्टिक ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलता है।

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2018, 08:13 PM IST
सुनैना रोशन। सुनैना रोशन।

एंटरटेनमेंट डेस्क. ये तो हम सभी जानते है कि बॉलीवुड स्टार्स खुद को फिट रखने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। लेकिन सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं उनके फैमिली मेंबर्स भी खुद को फिट रखने में पीछे नहीं रहते हैं। अब ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन को ही देख लीजिए। सुनैना के लुक में ड्रास्टिक ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलता है। आपको बता दें कि सुनैना सरवाइकल कैंसर से जूझ चुकी हैं। बावजूद इसके उन्होंने खुद को Fat से Fit किया। 140 किलो की थी सुनैना...


- सुनैना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका वजन करीब 140 किलो था। उन्होंने मुंबई के एक हॉस्पिटल में बेरियाट्रिक सर्जरी करवाई। इसके बाद उनका वजन 65 किलो हो गया।
- आपको बता दें कि सुनैना को फिट देखकर ऋतिक ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा था कि वे जानना चाहते हैं कि सुनैना कैसे अपना वजन कम करने का प्लान किया।
- सुनैना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वेट लॉस करने के बाद उन्हें बेस्ट कॉम्पलिमेंट भाई डुग्गु (ऋतिक रोशन) से मिला था। ऋतिक ने उन्हें देखते ही कहा था, 'ये लड़की कौन है'। ये सुनकर उनको जो फील हुआ था वो शब्दों में बयां नहीं कर सकती थी। बस भाई की बात सुनकर उन्हें एक नई लाइफ मिली थी।


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें सुनैना से जुड़ी कुछ और बातें...

भाई ऋतिक रोशन के साथ सुनैना रोशन। भाई ऋतिक रोशन के साथ सुनैना रोशन।

सुनैना कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ चुकी हैं। उन्हें कभी सरवाइकल कैंसर था। कहा जाता है कि जब वो पिता के साथ फिल्म 'क्रेजी 4' की शूटिंग में साथ काम कर रही थीं तो उन्हें काफी ब्लीडिंग हुई थी। बाद में टेस्ट कराने पर पता चला कि उन्हें सरवाइकल कैंसर है। कीमोथैरेपी के दौरान उनके पूरे बाल झड़ गए थे। इसके चलते वो डिप्रेशन में भी चली गई थीं। हालांकि अब वो पूरी तरह इससे उबर चुकी हैं। सुनैना डायरेक्शन की फील्ड में एक्टिव हैं। हालांकि वो एक किताब 'टु डैड विद लव' भी लिख चुकी हैं।

मोहन नाडार, राकेश रोशन और सुनैना। मोहन नाडार, राकेश रोशन और सुनैना।

46 साल की हो चुकीं सुनैना की अब तक दो शादियां हो चुकी हैं। सुनैना की पहली शादी आशीष सोनी से हुई थी लेकिन साल 2000 में ही उनका तलाक हो गया। आशीष से सुनैना की एक बेटी सुरानिका है। इसके बाद उन्होंने 2009 में बिजनेसमैन मोहन नाडार से दूसरी शादी की।

X
सुनैना रोशन।सुनैना रोशन।
भाई ऋतिक रोशन के साथ सुनैना रोशन।भाई ऋतिक रोशन के साथ सुनैना रोशन।
मोहन नाडार, राकेश रोशन और सुनैना।मोहन नाडार, राकेश रोशन और सुनैना।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..