हम आपके हैं कौन / स्क्रीनिंग के बाद महिला फैन ने पकड़ा सलमान का हाथ, जबरदस्ती गले लगने की कोशिश की



सलमान खान 'हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग के बाद। सलमान खान 'हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग के बाद।
हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग के बाद माधुरी दीक्षित और सलमान खान। हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग के बाद माधुरी दीक्षित और सलमान खान।
'हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग के बाद माधुरी दीक्षित और सलमान खान बाकी स्टारकास्ट के साथ। 'हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग के बाद माधुरी दीक्षित और सलमान खान बाकी स्टारकास्ट के साथ।
X
सलमान खान 'हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग के बाद।सलमान खान 'हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग के बाद।
हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग के बाद माधुरी दीक्षित और सलमान खान।हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग के बाद माधुरी दीक्षित और सलमान खान।
'हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग के बाद माधुरी दीक्षित और सलमान खान बाकी स्टारकास्ट के साथ।'हम आपके हैं कौन' की स्क्रीनिंग के बाद माधुरी दीक्षित और सलमान खान बाकी स्टारकास्ट के साथ।

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2019, 04:32 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. शुक्रवार रात मुंबई के लिबर्टी सिनेमा हॉल में 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम आपके हैं कौन' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। इस मौके पर फिल्म की लगभग पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। सलमान खान भी वहां पहुंचे थे। इवेंट पूरा होने के बाद जब सलमान थिएटर से बाहर निकले तो एक महिला फैन ने जबरदस्ती उन्हें गले लगाने की कोशिश की। हालांकि, इस दौरान बॉडीगार्ड्स पूरी तरह सतर्क दिखे। 

 

बॉडीगार्ड्स ने महिला को अलग किया

 

हुआ यूं कि जब सलमान खान और माधुरी दीक्षित सिनेमा हॉल से बाहर निकले तो उन्हें फैन्स ने घेर लिया। माधुरी के बॉडीगार्ड्स उन्हें भीड़ से निकालकर उनकी कार की ओर रवाना हो गए। इधर, सलमान के साथ 4-6 बॉडीगार्ड्स थे, जो उन्हें कार तक सुरक्षित ले जाने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच एक महिला फैन बॉडीगार्ड्स को हटाते हुए सलमान के करीब पहुंच गई और उनका हाथ पकड़ लिया। सलमान एकदम हैरान थे। वो कुछ समझ पाते, इससे पहले ही महिला उन्हें गले लगाने की कोशिश करने लगी। तब तक सलमान के बॉडीगार्ड्स करीब पहुंच गए और महिला को उनसे अलग करते हुए उन्हें कार तक ले गए। 

 

1994 में रिलीज हुई थी 'हम आपके...'

 

'हम आपके हैं कौन' 5 अगस्त 1994 को रिलीज हुई थी। लिबर्टी सिनेमा हॉल में इसकी 25वीं एनिवर्सरी मनाई गई। इसके लिए लिबर्टी को इसलिए चुना गया, क्योंकि 25 साल पहले फिल्म का प्रीमियर साउथ मुंबई के इसी सिनेमा हॉल में हुआ था, जहां यह 125 सप्ताह तक चली थी। कहा जाता है कि उस वक्त सिर्फ इस एक सिनेमा हॉल में फिल्म देखने वाली ऑडियंस की संख्या करीब 20 लाख थी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना