विज्ञापन

जीप में बांधकर घुमाए गए फारुक को मिला था 'बिग बॉस' का ऑफर / जीप में बांधकर घुमाए गए फारुक को मिला था 'बिग बॉस' का ऑफर

DainikBhaskar.com

Jun 10, 2018, 05:00 PM IST

जम्मू-कश्मीर में 'ह्यूमन शील्ड' बनाए गए फारुक अहमद डार को 'बिग बॉस' के सीजन 11 में कंटेस्टेंट बनने का ऑफर मिला था।

human shield Farooq Ahmed Dar Rejected 50 Lakh Offer From Bigg boss
  • comment

मुंबई। जम्मू-कश्मीर में 'ह्यूमन शील्ड' बनाए गए फारुक अहमद डार को रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 11 में कंटेस्टेंट बनने का ऑफर मिला था। डार के हवाले से एक कश्मीर वेब पोर्टल ने दावा किया है कि इसके बदले में बिग बॉस के प्रोड्यूसर ने डार को 50 लाख रुपए देने की बात भी कही थी। हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक डार ने मेकर्स के इस ऑफर को ठुकरा दिया था। इंटरव्यू में डार ने कहा- मेकर्स ने मेरी टिकट भी बुक करा ली थी। क्यों ठुकराया बिग बॉस का ऑफर...


रिपोर्ट के मुताबिक, जीप में डार को अमानवीय तरीके से बांधे जाने के बाद ह्यूमन राइट्स कमीशन ने जम्मू कश्मीर सरकार को हर्जाने के तौर पर उसे 10 लाख रुपए देने की बात कही थी। इसी वजह से डार ने इस शो में जाने से मना कर दिया था। हालांकि बाद में राज्य सरकार ने डार को पैसा देने से मना कर दिया था।


डार ने कहा- जब मैं अपने घर से नहीं निकल सकता तो कहीं और जाने का तो सवाल ही नहीं है। मुझे हर जगह डर लगता है। मैं इज्जत की जिंदगी बिताना चाहता हूं। हालांकि इस मामले में 'बिग बॉस' के प्रोड्यूसर्स की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा शिंदे विनर बनी थीं।


क्या था मामला?
श्रीनगर में 9 अप्रैल को उपचुनाव के दौरान बीड़वाह समेत कई इलाकों में वोटिंग बूथ पर हिंसा हुई थी। इसी दौरान मेजर लीतुल गोगोई ने पत्थरबाजी कर रहे लोगों की भीड़ से बचने के लिए फारुक को ह्यूमन शील्ड की तरह इस्तेमाल करते हुए उसे जीप के आगे बांधकर पूरे शहर में घुमाया था। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

जीप पर बंधा फारुक अहमद डार। जीप पर बंधा फारुक अहमद डार।
  • comment
मेजर लीतुल गोगोई और फारुक अहमद डार। मेजर लीतुल गोगोई और फारुक अहमद डार।
  • comment
पत्थरबाजों से बचने के लिए डार को ह्यूमन शील्ड की तरह इस्तेमाल किया गया था। पत्थरबाजों से बचने के लिए डार को ह्यूमन शील्ड की तरह इस्तेमाल किया गया था।
  • comment
मानवाधिकार आयोग ने राज्य सरकार को कहा था कि वो डार को 10 लाख रुपए दे। मानवाधिकार आयोग ने राज्य सरकार को कहा था कि वो डार को 10 लाख रुपए दे।
  • comment
X
human shield Farooq Ahmed Dar Rejected 50 Lakh Offer From Bigg boss
जीप पर बंधा फारुक अहमद डार।जीप पर बंधा फारुक अहमद डार।
मेजर लीतुल गोगोई और फारुक अहमद डार।मेजर लीतुल गोगोई और फारुक अहमद डार।
पत्थरबाजों से बचने के लिए डार को ह्यूमन शील्ड की तरह इस्तेमाल किया गया था।पत्थरबाजों से बचने के लिए डार को ह्यूमन शील्ड की तरह इस्तेमाल किया गया था।
मानवाधिकार आयोग ने राज्य सरकार को कहा था कि वो डार को 10 लाख रुपए दे।मानवाधिकार आयोग ने राज्य सरकार को कहा था कि वो डार को 10 लाख रुपए दे।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन