विज्ञापन

\'बालिका वधू\' के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ कार एक्सीडेंट, 7 लोग पहुंचे हॉस्पिटल / 'बालिका वधू' के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ कार एक्सीडेंट, 7 लोग पहुंचे हॉस्पिटल

Dainikbhaskar.com

Jul 22, 2018, 11:08 AM IST

सिद्धार्थ के एग्रेसिव नेचर के चलते को-स्टार रश्मि देसाई और कुनाल वर्मा से शो के सेट पर भी कहा-सुनी की खबरें आई थीं।

'Balika Vadhu' Actor Sidharth Shukla Car Accident
  • comment

बॉलीवुड डेस्क। 'बालिका वधू' एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला शनिवार 21 जुलाई की शाम एक सड़क हादसे का शिकार हो गए। मुंबई के श्रीजी होटल के पास हुए कार एक्सिडेंट के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला अपनी BMW कार ड्राइव कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सिद्धार्थ की तेज रफ्तार कार की इनोवा कार से टक्कर हो गई। तीन दूसरे वाहनों को टक्कर मारने के बाद सिद्धार्थ की कार डिवाइडर पर चढ़ गई, जिससे कार और उसमें सवार 7 लोग घायल हुए हैं। घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया।

सिद्धार्थ ने किया था नशा, पुष्टि नहीं : हादसे के बारे में सीनियर इंस्पेक्टर शैलेष पसलवार ने बताया कि सिद्धार्थ पर आईपीसी की 279, 336, 337 और 427 धाराओं पर मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद उन्हें 5000 रुपए की पेनाल्टी देने के बाद जमानत दी गई है। कार दुर्घटना शाम 6 बजे के करीब हुई।

- हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने शराब पी थी या नहीं। सिद्धार्थ के नशे में होने की पुष्टि मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट के बाद होगी। जिसके आधार पर केस को आगे बढ़ाया जाएगा। इस हादसे में घायल लोगों में कोई भी गंभीर नहीं है।

टीवी से बना चुके पहचान : सिद्धार्थ दिल से दिल तक, लव यू जिंदगी, आहट, जाने पहचाने से ये अजनबी जैसे कई टीवी शो में काम कर चुके हैं। वे कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रहे हैं। बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी, इंडियाज गॉट टैलेंट, कॉमेडी क्लासेस, सावधान इंडिया में भी उन्होंने काम किया है। इसके पहले 2014 में भी सिद्धार्थ शुक्ला एक सड़क हादसे का शिकार हो चुके हैं। तब मुंबई के डीएन नगर इलाके में जुहू सर्किल के पास एक्सीडेंट हुआ था।

X
'Balika Vadhu' Actor Sidharth Shukla Car Accident
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन