फनी / भारत-न्यूजीलैंड का मैच रद्द होने के बाद अमिताभ का जोक- वर्ल्डकप इंडिया में शिफ्ट कर दो



अमिताभ बच्चन। अमिताभ बच्चन।
सई रा नरसिम्हा रेड्डी में ऐसा होगा अमिताभ बच्चन का लुक। सई रा नरसिम्हा रेड्डी में ऐसा होगा अमिताभ बच्चन का लुक।
ब्रह्मास्त्र के सेट पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी, को-एक्ट्रेस आलिया भट्ट और को-एक्टर रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन। ब्रह्मास्त्र के सेट पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी, को-एक्ट्रेस आलिया भट्ट और को-एक्टर रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन।
X
अमिताभ बच्चन।अमिताभ बच्चन।
सई रा नरसिम्हा रेड्डी में ऐसा होगा अमिताभ बच्चन का लुक।सई रा नरसिम्हा रेड्डी में ऐसा होगा अमिताभ बच्चन का लुक।
ब्रह्मास्त्र के सेट पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी, को-एक्ट्रेस आलिया भट्ट और को-एक्टर रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन।ब्रह्मास्त्र के सेट पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी, को-एक्ट्रेस आलिया भट्ट और को-एक्टर रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन।

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2019, 12:10 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और मजेदार अंदाज में अपनी बात रखते हैं। क्रिकेट के जबर्दस्त फैन होने के नाते वो इंग्लैंड और वेल्स में चल रहे क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 को करीब से फॉलो कर रहे हैं। यही वजह है कि जब गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच का मैच  बारिश के कारण रद्द हुआ तो उन्होंने ट्वीट के जरिए मजेदार रिएक्शन दिया। एक क्रिकेट फैन ने मैच रद्द होने के लिए आईसीसी पर निशाना साधा तो बिग बी ने फनी अंदाज में लिखा, "वर्ल्डकप 2019 टूर्नामेंट भारत में शिफ्ट कर दो...हमें बारिश की जरूरत है।" 

 

 

 

अब तक चार मैच हो चुके हैं रद्द

 

भारत और न्यूजीलैंड समेत बारिश के चलते वर्ल्डकप के अब तक चार मैच रद्द हो चुके हैं। 7 जून को पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच नहीं हो पाया तो वहीं 10 जून को दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज मैच भी बारिश में धुल गया।  11 जून को बांग्लादेश-श्रीलंका के बीच मैच तय था, लेकिन इसे भी बरसात की वजह से रद्द करना पड़ा था। भारत का अगला मैच पाकिस्तान के साथ है, जो 16 जून (रविवार) को मेनचेस्टर में होगा। 

 

आखिरी बार बदला में नजर आए थे बिग बी

 

अमिताभ बच्चन आखिरी बार डायरेक्टर सुजोय घोष की फिल्म बदला में दिखाई दिए थे, जो बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही थी। उनकी आने वाली फिल्मों में झुंड, सई रा नरसिम्हा रेड्डी (तेलुगु, स्पेशल अपीयरेंस),  तेरा यार हूं मैं, ब्रह्मास्त्र, गुलाबो सिताबो और चेहरे शामिल हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना