विज्ञापन

राधा कृष्ण के लिए रणबीर कपूर को लेना चाहते हैं इम्तियाज अली

Dainik Bhaskar

Sep 05, 2018, 01:02 PM IST

इम्तियाज अली ने कुछ दिन पहले अगली फिल्म का अनाउंसमेंट किया है।डायरेक्टर रणबीर कपूर को कृष्ण के रोल के लिए लेना चाहते हैं

for Radha Krishna Imtiaz Ali wants Ranbir Kapoor
  • comment
इम्तियाज अली ने कुछ दिन पहले अगली फिल्म का अनाउंसमेंट किया है। फिल्ममेकर राधा-कृष्ण की महान स्टोरी को पर्दे पर लाना चाहते हैं जिसके लिए उन्होंने रिसर्च करना भी शुरू कर दिया है। अनाउंसमेंट के बाद से फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। खबरों के अनुसार डायरेक्टर रणबीर कपूर को कृष्ण के रोल के लिए लेना चाहते हैं।
सूत्रों के अनुसार, '' इम्तियाज ने इस लव स्टोरी के लिए रिसर्च करना शुरू कर दिया है। वे हमेशा से इस सबजेक्ट पर फिल्म बनाना चाहते थे उन्होंने प्री- प्रोडक्शन में समय देना भी शुरू कर दिया है क्योंकि वे राधा- कृष्ण की भावनाओं का वर्णन करते हुए कुछ भी गलत नहीं दिखाना चाहते। कास्टिंग प्रॉसेस में थोड़ा टाइम लगेगा। हालांकि वे रणबीर को कृष्ण के रोल के लिए लेना चाहते हैं। इसकी कंफर्मेशन अब तक नहीं आई है।
ऐसा कहा जा रहा था कि इम्तियाज इस फिल्म के शुरू होने के पहले दूसरी फिल्म कर सकते हैं लेकिन शाहिद के साथ उनकी फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है इसलिए अभी उनके पास कोई दूसरा प्रोजेक्ट नहीं है। दूसरी तरफ रणबीर का कैलेंडर अगले साल तक फुल है। वे अभी ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं इसके बाद वे शमशेर और लव रंजन की अनाम फिल्म की शूटिंग करेंगे जिसमें उनके साथ अजय देवगन हैं।

X
for Radha Krishna Imtiaz Ali wants Ranbir Kapoor
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन