--Advertisement--

अब इंदर कुमार के वकील ने कहा- मौत से पहले करते थे सुसाइड करने की बात

इंदर कुमार की मौत अचानक सवालों के घेरे में आ गई है।

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 07:10 PM IST
इंदर कुमार। इंदर कुमार।

मुंबई. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे सीरियल और 'वांटेड' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए इंदर कुमार की मौत अचानक सवालों के घेरे में आ गई है। उनका एक सेल्फ रिकॉर्डेड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे शराब पीते और सुसाइड करने की बात करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद से बहस शुरू हो गई है कि इंदर की मौत कार्डिएक अरेस्ट से हुई थी या फिर उन्होंने सुसाइड किया। अब इस मामले में उनके वकील अशोक सरावगी ने दावा किया है कि इंदर उनसे सुसाइड करने की बात किया करते थे। अशोक के बयान से लगता है- वीडियो असली है...

- अशोक के बयान पर गौर करें तो वह इशारा करता है कि वीडियो फिल्म का सीन नहीं। बल्कि रियल है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा, "रेप के आरोप के बाद इंदर बहुत परेशान थे। वे अक्सर आत्महत्या करने की बात किया करते थे।" अशोक ने अपने बयान में यह दावा भी किया कि इंदर ने खुद ही यह वीडियो रिकॉर्ड किया था। बाद में पत्नी पल्लवी से इजाजत लेकर पूरी वीडियो क्लिप को फिल्म में इस्तेमाल कर लिया गया।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, वीडियो को लेकर इंदर कुमार की पत्नी ने क्या कहा...

पल्लवी। पल्लवी।

पत्नी ने कहा- फिल्म का सीन है वीडियो

 

- इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी ने इस मामले में कहा, " यह वीडियो इंदर की आखिरी फिल्म 'फटी पड़ी है यार' का सीन है। हम शॉक्ड हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ये लीक कैसे हुआ।" जब पल्लवी से पूछा गया कि क्या यह फिल्म की पब्लिसिटी का स्टंट है तो उन्होंने कहा, "हम इंदर के आसपास किसी तरह की निगेटिव पब्लिसिटी करने की पॉजिशन में नहीं है। पहले से हम उनपर लगे रेप केस के लिए हाई कोर्ट में लड़ रहे हैं और फैसले का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे समय में हम किसी तरह की निगेटिव पब्लिसिटी नहीं चाहते।"

पत्नी पल्लवी के साथ इंदर कुमार। पत्नी पल्लवी के साथ इंदर कुमार।
जब इंदर जीवित थे, तब सलमान ने देखे फिल्म के सीन
 
- पल्लवी ने बताया कि इंदर के शुभचिंतक सलमान खान ने फिल्म के कुछ सीन तब देखे थे, जब वे जीवित थे। वे कहती हैं, "सलमान का सपोर्ट हमेशा हमारे साथ है। वे हमारे लिए फैमिली मेंबर के समान हैं। इंदर ने उन्हें फिल्म की कुछ क्लिप्स दिखाई थीं। सलमान भाई बहुत सपोर्टिव हैं।" पल्लवी ने इस दौरान यह भी कहा कि वे जल्दी ही फिल्म को रिलीज करने का प्लान बना रही हैं।
X
इंदर कुमार।इंदर कुमार।
पल्लवी।पल्लवी।
पत्नी पल्लवी के साथ इंदर कुमार।पत्नी पल्लवी के साथ इंदर कुमार।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..