• Hindi News
  • Entertainment News
  • News
  • मौत के 11 महीने बाद बड़े परदे पर दिखेंगे इंदर कुमार, ये होगी आखिरी फिल्म,Inder Kumar's last film is ready to release
--Advertisement--

मौत के 11 महीने बाद बड़े परदे पर दिखेंगे इंदर कुमार, रिलीज़ होगी आखिरी फिल्म

यह फिल्‍म 8 जून को देशभर में रिलीज हो रही है।

Dainik Bhaskar

Jun 01, 2018, 06:58 PM IST
इंदर कुमार और दीपशिखा इंदर कुमार और दीपशिखा

इंदर कुमार एक अंतिम बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। हालांकि अब वे इस दुनिया में नहीं रहे, मगर फिल्‍म 'क्रीना' से आखिरी बार सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आएंगे। यह फिल्‍म 8 जून को देशभर में रिलीज हो रही है। इंदर कुमार ने अपनी फिल्‍मी करियर की शुरूआत 1996 में 'मासूम' फिल्‍म से की थी। इसके बाद वे बॉलीवुड के 20 से ज्‍यादा फिल्‍मों में नजर आए। इंदर ने सलमान खान, शाहरूख खान, अक्षय कुमार, संजय दत्त सरीखे कलाकारों की फिल्‍म में बतौर सपोर्टिंग रोल में नजर आए और सबको खूब प्रभावित भी किया।

सलमान खान के साथ इंदर 'तुमको न भूल पाएंगे' 'वांटेड' और 'कहीं प्‍यार न हो जाए' में भी नजर आ चुके हैं। अब पार्थ फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा निर्मित एक्शन थ्रिलर फिल्म 'क्रीना' उनकी जिंदगी की आखिरी फिल्‍म है। पिछले साल 28 जुलाई में उनका निधन हो गया था।

इस फ़िल्म के निर्माता हरविन्द सिंह चौहान है, जबकि इस फ़िल्म को श्यामल के मिश्रा ने निर्देशित किया है। इंदर कुमार के अलावा इसमें दीप शिखा, शाहबाज खान, सुदेश बेरी,सुधा चंद्रन जैसे सितारे नजर आएंगे।

पिछले दिनों वायरल हुआ था इंदर का एक वीडियो

पिछले दिनों इंदर कुमार की मौत अचानक सवालों के घेरे में आ गई थी। उनका एक सेल्फ रिकॉर्डेड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वे शराब पीते और सुसाइड करने की बात करते नजर आ रहे थे। इसके बाद से बहस शुरू हो गई कि इंदर की मौत कार्डिएक अरेस्ट से हुई थी या फिर उन्होंने सुसाइड किया था। फिर इस मामले में उनके वकील अशोक सरावगी का बयान सामने आया था। अशोक ने दावा किया था कि इंदर उनसे सुसाइड करने की बात किया करते थे।

X
इंदर कुमार और दीपशिखाइंदर कुमार और दीपशिखा
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..