--Advertisement--

डॉ हाथी की तरह इन तीन सेलिब्रिटीज की भी हुई चलते शो मे मौत

किसी की हार्ट अटैक किसी तो किसी की अस्थमा अटैक से हुई मौत

Danik Bhaskar | Jul 10, 2018, 11:21 AM IST

बॉलीवुड डेस्क - पॉपुलर टीवी एक्टर कवि कुमार आजाद अब हमारे बीच नहीं रहे। सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से आजाद का निधन हो गया। 46 साल के आजाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ. हंसराज हाथी का रोल कर रहे थे। आजाद से पहले भी इंडियन टीवी इंडस्ट्री पर कई बार ऐसा हो चुका है, जब किसी शो में काम कर रहे एक्टर या एक्ट्रेस की अचानक मौत हो गई हो। डालते हैं ऐसे ही तीन एक्टर्स की अचानक हुई मौत पर एक नजर...

रीमा लागू- ५८ की उम्र मे हार्ट अटैक से मौत

18 मई 2017 को 58 साल की रीमा लागू का निधन हार्ट अटैक से हुआ। उस वक्त वे टीवी सीरियल 'नामकरण' में दयावंती मेहता का रोल कर रही थीं। उन्होंने 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ-साथ हैं' और 'वास्तव' जैसी फिल्मों में सलामन और संजय दत्त की मां का किरदार निभाया था। उनकी मौत के कुछ वक़्त बाद उनके पति ने दवा किया की उनकी मौत खर्राटे लेने की वजह से हुई।

- उनकी मौत के बाद दयावंती का किरदार रागिनी शाह ने निभाया।

रुबीना शेरगिल - २९ साल की उम्र मे अस्थमा अटैक से मौत

रुबीना की जब डेथ हुई, तब वे टीवी सीरियल 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं'(2011) मे काम कर रही थी । शो के सेट पर उन्हें अस्थमा का अटैक आया था , जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। २९ साल की रुबीना कई हफ्ते कोमा में रही।

- 12 जनवरी 2012 को दुबारा अस्थमा अटैक आने की वजह से उनकी डेथ हो गई।

अबीर गोस्वामी -एक्सरसाइज करते वक़्त हार्ट अटैक से मौत


अबीर गोस्वामी का निधन 31 मई 2013 को दिल का दौरा पड़ने से हुआ। यह दौरा उन्हें मलाड, महाराष्ट्र में जिम करते समय आया था।३७ वर्षीय अबीर उस वक्त टीवी सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा, प्यारा-प्यारा' में काम कर रहे थे। उनके निधन के बाद विमर्श रोशन को शो में उनकी जगह लिया गया।

- अबीर बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री मे भी काम कर चुके थे । अबीर ने फरहान अख्तर निर्देशित लक्ष्य मे भी काम किआ था.