--Advertisement--

बॉक्स ऑफिस 'स्त्री हिट और यमला पगला दीवाना फिर से फ्लॉप

स्त्री, 2018 की सुपरहिट साबित हो सकती है। यमला पगला दीवाना फिर से फ्लॉप साबित हुई।

Danik Bhaskar | Sep 04, 2018, 01:43 PM IST
स्त्री, 2018 की सुपरहिट साबित हो सकती है। फिल्म को ओपनिंग वीकेंड पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने फ्राईडे को 6.82 करोड़ से शुरूआत की थी। अच्छे रिव्यूज और माउथ पब्लिसिटी के बाद फिल्म ने सेडरडे को 10.87 करोड़ और संडे को 13.57 करोड़ कमाए।
तरण आदर्श कहते हैं कि फिल्म का कलेक्शन शानदार है। यह फिल्म सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स दोनों के ओडिएंस से कनेक्ट होती है।
दैनिक भास्कर से बात करते हुए अमोद मेहरा कहते हैं कि, फिल्म का ट्रेलर ओडिएंस को थियेटर में लाने में सफल हुआ और फिल्म भी एंटरटेन करने में सफल हुई।
ट्रेड एनालिस्ट नरेन्द्र गुप्ता भी फिल्म को ट्रेलर को क्रेडिट देते हुए कहते हैं कि ट्रेलर ने बज क्रिएट किया। जब ट्रेलर आया तो इसने लोगों के दिमाग में क्यूरोसिटी पैदा की। हॉरर विथ कॉमेडी जेनर पर ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं किया गया इसलिए भी दर्शक इसे देखना चाहते थे। एनटरटेनिंग स्क्रिप्ट ने ओडिएंस को अट्रेक्ट किया। स्त्री के कलेक्शन सोनू के टिटू की स्वीटी से बेहतर हैं। मुझे लगता है कि फिल्म इस हफ्ते 15 से 20 करोड़ कमा लेगी। यह आसानी से 50 करोड़ का आकंड़ा छू लेगी।
एनालिस्ट अमोद मेहरा कहते हैं कि, यमला पगला दीवाना फिर से ओपनिंग वीकेंड में 6 करोड़ कलेक्ट करने के साथ फ्लॉप साबित हुई। यह डिजास्टर रही। यह अब तक की सनी देओल की फिल्म का सबसे कम कलेक्शन है। अमोद कहते हैं कि, यमला पगला दीवाना 2 के फ्लॉप होने पर इसके थर्ड पार्ट को नहीं बनाना चाहिए था।
नरेन्द्र गुप्ता के अनुसार यमला पगला की स्क्रिप्ट ऐसी नहीं थी कि ओडिएंस को अट्रेक्ट कर सके।