विज्ञापन

जब बिग बॉस 12 की कंटस्टेंट सृष्टि रोडे को कहा गया था "दूसरी" महिला

Dainik Bhaskar

Sep 25, 2018, 01:15 PM IST

बिग बॉस 12 की कंटस्टेंट सृष्टि रोडे को कभी दूसरी औरत कहा गया था।

Sristhy Rode was once termed as the ‘other’ woman, Did you know that?
  • comment
किरन जैन
बिग बॉस 12 की कंटस्टेंट सृष्टि रोडे को कभी दूसरी औरत कहा गया था। लगभग 4 साल पहले टीवी एक्ट्रेस मुस्कान अरोरा ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया था। ये अरोप उन पर मनीष नागदेव की वजह से लगा था जिन्हें वे अभी डेट कर रही हैं।
2014 में मनीष नागदेव, मुस्कान को चार महिलाओं के साथ उन्हें धोखा दे रहे थे। जिनमें से एक महीला सृष्टि रोडे थी। उस समय जब दैनिक भास्कर ने मुस्कान से बात की थी तो उन्होंने बताया था कि, ' मैं और मनीष एक साथ से रिलेशनशिप में थे। मैं उस समय 'महाराणा प्रताप' सीरियल कर रही थी इसके लिए मुझे वापी जाना पड़ता था, जो कि मुंबई से 4 घंटे दूर था। मुझे काफी ट्रेवल करना पड़ता था। इस बीच मनीष मेरी एक दोस्त के साथ करीबी बढ़ा रहे थे। वे आस्था चौधरी को डेट कर रहे थे। मुझसे लगातार झूठ बोल रहे थे लेकिन मैंने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। लेकिन, इस घटना के बाद उन्होंने मुझसे माफी मांगी और मैंने आखिरी मौका दे दिया। लेकिन कुछ दिनों के बाद मैं हॉस्पिटल में एडमिट हुई। उसके दो दिन बाद ही मुझे पता चला कि वे सृष्टि रोडे को डेट कर रहे हैं। मुझे बहुत बुरा लगा। मैंने सृष्टि को कॉल किया लेकिन उन्होंने भी इस बात से मना कर दिया। मैंने उन पर विश्वास कर लिया। लेकिन कुछ दिन के बाद उनका रिलेशनशिप कंफर्म हो गया। सृष्टि ने मुझे धोखा दिया'।
उस समय सृष्टि ने भी इन अरोपों से इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि हां, ' मैं मनीष नागदेव को डेट कर रही हूं। वे अच्छे इंसान हैं और बाकी समय बताएगा कि वे कैसे हैं। मुझे नहीं पता कि मुस्कान अरोरा कौन हैं और हम दोनों पर ऐसे आरोप क्यों लगा रही हैं। मैं इस मुद्दे पर ज्यादा नहीं बोलना चाहती। मैं मनीष पर विश्वास करती हूं और वे एक साथ रहने के लिए अच्छे इंसान हैं '।
इस कंट्रोवर्सी को चार साल हो गए हैं और उस समय की बुरी यादों के बारे में मनीष कहते हैं कि, ' मुस्कान ने मुझ पर धोखा देने के जो आरोप लगाए थे वो पूरी तरह झूठे थे। उनके पास खुद को सही साबित करने का कोई प्रूफ नहीं थे इसलिए मीडिया में इस बात के बाहर आने के बाद वे चुप हो गईं। जब मैंने सृष्टि को प्रपोज किया था तो उसे मुस्कान के साथ रिलेशनशिप के बारे में बता दिया था। यह किसी तरह की टू टाइमिंग नहीं थी। मेरे और मुस्कान के बीच जो भी हुआ सृष्टि उसके बारे में जानती थी। यहां तक कि सृष्टि के पैरेंट्स भी बहुत सपोर्टिव थे क्योंकि वे जानते थे कि जैसा दावा मुस्कान कर रही हैं वो सब झूठ है। हालांकि, हमारे मन में उसके लिए कुछ बुरा नहीं है।
क्या मनीष अभी भी मुस्कान के साथ संपर्क में हैं? नहीं, बिलकुल नहीं। मैं उनका नाम भी नहीं लेना चाहता। लेकिन, सृष्टि उनके साथ बहुत सौहार्दपूर्ण रही हैं। कभी भी जब दोनों पार्टी में टकरा जाते हैं तो सृष्टि हमेशा शांत और सकारात्मक रही। बाकी सब तो पास्ट है। मैं चाहता हूं कि वे (सृष्टि) अभी सिर्फ बिग बॉस पर ध्यान दें और विनर बनें। वे घर के दूसरे लोगों की तरह फेक नहीं है। मुझे लगता है कि वे जीतेंगी'।
मनीष और सृष्टि की सगाई हो चुकी है और वे शादी करने वाले हैं। मनीष कहते हैं कि, 'हां रोका सेरेमनी हो चुकी है। जैसे ही वे बिगबॉस के घर से बाहर आ जाती हैं हम शादी की डेट फाइनल करेंगे'।

X
Sristhy Rode was once termed as the ‘other’ woman, Did you know that?
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन