--Advertisement--

रणबीर कपूर ने अब तक साइन नहीं की मोगुल?

गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल में रणबीर कपूर के काम करने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Danik Bhaskar | Sep 05, 2018, 01:16 PM IST
गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल में रणबीर कपूर के काम करने का अनुमान लगाया जा रहा है। उन्हें इस रोल को ऑफर किया गया है लेकिन अभी तक उन्होंने ये फिल्म साइन नहीं की है।
सूत्रों के अनुसार, '' अक्षय कुमार के फिल्म छोड़ने के बाद आमिर खान के फिल्म से को- प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़ने की खबरें आईं थीं। अभी इस बात को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म में गुलशन कुमार का रोल कौन प्ले करेगा। आमिर की इच्छा है कि रणबीर ये रोल करें लेकिन अभी रणबीर की तरफ से कोई जबाव नहीं मिला है। रणबीर ने बड़े बैनर की फिल्में करने का डिसाइड किया है। साथ ही वे इस बात को लेकर भी कंफ्यूज हैं कि उन्हें संजय दत्त की बायोपिक के बाद तुरंत दूसरी बायोपिक करनी चाहिए या नहीं। इसलिए मेकर्स अभी तक कास्ट को कंफर्म नहीं कर पाए हैं।
ऐसा भी कहा जा रहा है कि रणबीर लव रंजन की फिल्म जिसमें उनके साथ अजय देवगन हैं शूट करने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ यश राज फिल्म की शमशेर भी है जिसकी शूटिंग अलगे साल से शुरू होगी। वे दोनों फिल्म में अलग-अगल लुक्स में दिखाई देंगे। इसलिए ये देखना इंटरेस्टिंग होगा कि वे कैसे एक और प्रोजेक्ट के लिए डेट्स मैनेज करते हैं क्योंकि भूषण कुमार मोगुल की शुटिंग अगले साल की शुरूआत में ही करना चाहते हैं और इसे क्रिसमस 2019 को रिलीज करने की इच्छा रखते हैं।