• Hindi News
  • Bollywood
  • Inshallah: Dispute over profit sharing between Salman Khan and Sanjay Leela Bhansali

इंशाअल्लाह / सलमान और भंसाली के बीच प्रॉफिट शेयरिंग को लेकर हुई तकरार, सुपरस्टार ने मांगा था बड़ा हिस्सा



सलमान खान और संजय लीला भंसाली। सलमान खान और संजय लीला भंसाली।
रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली। रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली।
आलिया भट्ट। आलिया भट्ट।
X
सलमान खान और संजय लीला भंसाली।सलमान खान और संजय लीला भंसाली।
रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली।रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली।
आलिया भट्ट।आलिया भट्ट।

Dainik Bhaskar

Aug 28, 2019, 11:23 AM IST

अमित कर्ण/बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' से अलग हो चुके हैं। जबसे इस फिल्म के ठंडे बस्ते में जाने की खबर सामने आई है, तब से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच सुनने में आया है कि सलमान और भंसाली के बीच फीस और प्रॉफिट शेयरिंग मॉडल को लेकर तकरार हुई है। 
 

सलमान मांग रहे थे बड़ा हिस्सा

  1. सूत्र बताते हैं, "सलमान फिल्मों के लिए पैसे नहीं, बल्कि प्रॉफिट शेयर में हिस्सा लेते हैं। बात 'इंशाअल्लाह' की करें तो इसे सलमान और भंसाली दोनों मिलकर प्रोड्यूस कर रहे थे। फिल्म के लिए भंसाली ने सलमान से 100 दिन से ज्यादा की डेट्स मांग रखी थी। इसके चलते सुपरस्टार ने प्रॉफिट शेयरिंग में बड़ा हिस्सा मांगा। लेकिन भंसाली इससे खुश नहीं थे, क्योंकि उन्हें लगता है कि फिल्म उनके नाम पर भी बिकती है।"

  2. सलमान को मिलती 100 करोड़ की रकम

    सूत्र आगे कहते हैं, "कैलकुलेशन के नजरिए से देखें तो सलमान मार्केट वैल्यू के हिसाब से प्रति दिन 1 करोड़ से ज्यादा फीस लेते हैं। ऐसे में 100 दिन की डेट्स का वे 100 करोड़ रुपए चार्ज करते। लेकिन फिल्म का बजट ही 150 करोड़ रुपए है। ऐसे में सिर्फ सलमान को 100 करोड़ रुपए देना भंसाली के के लिए बहुत बड़ी रकम थी। यही वजह है कि दोनों ने साथ में फिल्म न करने का फैसला लिया।"

  3. रणवीर ले सकते हैं सलमान की जगह

    माना जा रहा है कि रणवीर सिंह अब इस फिल्म के लिए भंसाली के खेवनहार बनेंगे। चूंकि 'गली बॉय' में आलिया भट्ट के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की जा चुकी है,  इसलिए अब उनके इस फिल्म से जुड़ने की प्रबल संभावना है। हालांकि, अभी किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना