रिलीज अपडेट / आगे बढ़ी सलमान - आलिया भट्ट की फिल्म 'इंशाअल्लाह', 2020 में ईद के मौके पर रिलीज नहीं होगी

सलमान खान और आलिया भट्ट। सलमान खान और आलिया भट्ट।
'बिग बॉस 13' के प्रोमो के एक सीन में सलमान। 'बिग बॉस 13' के प्रोमो के एक सीन में सलमान।
सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग के दौरान। सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग के दौरान।
X
सलमान खान और आलिया भट्ट।सलमान खान और आलिया भट्ट।
'बिग बॉस 13' के प्रोमो के एक सीन में सलमान।'बिग बॉस 13' के प्रोमो के एक सीन में सलमान।
सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग के दौरान।सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग के दौरान।

दैनिक भास्कर

Aug 26, 2019, 12:35 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। सलमान ने रविवार रात ट्विटर पर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "संजय लीला भंसाली के साथ वाली फिल्म आगे बढ़ गई है। लेकिन फिर भी मैं आपसे ईद 2020 पर मिलूंगा...इंशाअल्लाह।"  हालांकि, सलमान ने न तो 'इंशाअल्लाह' की नई रिलीज डेट बताई है और न ही यह बताया कि ईद 2020 पर वो ऑडियंस से कैसे मुखातिब होंगे।

 

सलमान खान का ट्वीट।

 

 

इसी साल जून में हुई थी पुष्टि

बीते जून में इस बात की पुष्टि हुई थी कि सलमान खान करीब 13 साल बाद संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में काम करेंगे और यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होगी। दोनों ने इससे पहले 'खामोशी : द म्यूजिकल' (1996), 'हम दिल दे चुके सनम'(1999) और 'सांवरिया' (2007) में साथ काम किया था। 

'इंशाअल्लाह' के चलते डायरेक्टर रोहित शेट्टी को अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट बदलनी पड़ी थी। दरअसल, ईद के लिए 'इंशाअल्लाह' से पहले अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' अनाउंस हो चुकी थी। लेकिन सलमान की फिल्म की घोषणा के बाद रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट करीब दो महीने पहले 27 मार्च 2020 पर शिफ्ट कर दी। खुद सलमान ने यह अनाउंसमेंट ट्विटर पर किया था। 

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रभुदेवा के डायरेक्शन और अरबाज खान के बैनर तले बन रही यह फिल्म 20 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा, 'बिग बॉस' का 13वां सीजन भी सितंबर में शुरू हो रहा है, जिसके होस्ट सलमान खान ही हैं। हाल ही में इसका प्रोमो भी सामने आया, जिसमें सलमान स्टेशन मास्टर के लुक में दिखाई दे रहे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना