फ्लैशबैक

  • Home
  • Entertainment News
  • Flashback
  • पिता की मर्जी के खिलाफ 18 साल की दिव्या भारती ने की थी शादी, 8 महीने बाद हुई थी मौत,when Divya Bhartis parents revealed her facts
--Advertisement--

पिता की मर्जी के खिलाफ 18 साल की दिव्या भारती ने की थी शादी, 8 महीने बाद हुई थी मौत

दिव्या भारती की मौत के बाद मां मीता ने मीडिया को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने उनके बारे में कई बातें शेयर की थीं।

Danik Bhaskar

Apr 29, 2018, 01:17 PM IST
दिव्या भारती दिव्या भारती

दिव्या भारती की मां मीता भारती का पिछले हफ्ते निधन हो गया। उनकी मौत की खबर की पुष्टि दिव्या की बुआ की बेटी कायनात अरोड़ा ने की। DainikBhaskar.com से बातचीत में उन्होंने कहा, "मीता मामी हमारे बीच नहीं रहीं। उनकी किडनी पूरी तरह खराब हो चुकी थीं और शरीर से पानी लीक होने लगा था। उनका ट्रीटमेंट चल रहा था और बीते शुक्रवार रेगुलर चैकअप के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। वहीं उन्होंने अंतिम सांस ली। आपको बता दें कि दिव्या भारती की मौत के करीबन 19 साल बाद यानी 2012 में बाद मीता ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने दिव्या के बारे में कई बातें शेयर की थीं। इस दौरान उनके पति ओपी भारती भी मौजूद थे।

जानिए इस इंटरव्यू की खास बातें...

पिता के खिलाफ जाकर की थी शादी

-मीता के मुताबिक,'एक दिन शोला और शबनम के सेट पर साजिद नाडियाडवाला आए थे और गोविंदा ने उन्हें साजिद से मिलवाया था। तब दिव्या ने उनसे पूछा था-मम्मी आपको साजिद कैसे लगे,मैंने कहा-अच्छे हैं तो वो बोलीं,क्या मैं 18 साल की होते ही साजिद से शादी कर सकती हूं?तो मैंने कहा-पापा से पूछना पड़ेगा। जब पापा को ये बात बताई गई तो उन्होंने इस शादी से इंकार कर दिया। लेकिन,दिव्या नहीं मानी-जिस दिन वह 18 साल की हुईं,उसी दिन उन्होंने साजिद से शादी का फैसला ले लिया।

-दिव्या ने मुझे फोन किया और कहा,'मां मैं शादी कर रही हूं,आप विटनेस के तौर पर साइन करने आ जाओ,मैंने दिव्या को मना कर दिया कि मैं नहीं आ सकती क्योंकि पापा को इसकी भनक नहीं कि तुम शादी कर रही हो। ये सुनने के बाद उसने कहा,ठीक है आप मत आओ और फिर कुछ घंटों बाद फोन कर बताया कि उसने शादी कर ली है।

-शादी के एक दिन बाद वह हमारे पास घर वापस आ गई थी क्योंकि उसका कहना था कि पापा को शादी का पता नहीं,ऐसे में साजिद के साथ नहीं आप लोगों के साथ ही रहूंगी। हालांकि,शादी के कुछ महीनों बाद दिवाली के मौके पर साजिद ने घर आकर दिव्या के पिता को बता दिया था कि उन्होंने शादी कर ली है। शादी के आठ महीने बाद दिव्या की मौत हो गई थी।'

Click to listen..