--Advertisement--

लॉर्ड्स में क्रिकेट देखने पहुंचे इरफान खान, पाकिस्तानी स्पोर्ट एंकर ने शेयर किया फोटो

इरफान अक्सर हाथ में रिंग्स पहनते हैं, फोटो में अंगूठी दिख रही हैं, इसलिए भी लोग इस व्यक्ति को इरफान खान मान रहे हैं।

Dainik Bhaskar

May 30, 2018, 03:44 PM IST
यह फोटो एम फुरकान ने अपने ट्विटर पर शेयर किया था, जिसके बाद से यह वायरल हो गया है। यह फोटो एम फुरकान ने अपने ट्विटर पर शेयर किया था, जिसके बाद से यह वायरल हो गया है।

बॉलीवुड डेस्क। अभिनेता इरफ़ान खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच हुए टेस्ट मैच को देखते हुए नजर आ रहे हैं। यह टेस्ट मैच हाल ही में लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में हुआ था। गौरतलब है कि इरफान खान भी इन दिनों अपनी बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज लंदन में ही करवा रहे हैं। फोटो शेयर करने वाले लाहौर के एम. फुरकान भlटी हैं, जो कि एक क्रिकेट वेबसाइट के कैमरामैन हैं।

एंकर ने किया शेयर

फुरकान ने अपने टि्वटर हैंडल पर भी कैमरे का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें स्क्रीन पर इरफान का फाेटो जूम करके दिखाया है। फुरकार का ट्वीट शेयर करते हुए पाकिस्तान की स्पोर्ट एंकर जैनब अब्बास ने भी इरफान खान के लॉर्ड्स ग्राउंड में मौजूद होने की बात कही। लेकिन कई लोगों ने इसे फेक फाेटो बताया और कहा कि यह सिर्फ इरफान खान जैसा दिखने वाला कोई व्यक्ति है।

फॉलोअर ने की पुष्टि
जैनाब के ट्वीट पर फाेटो के फेक होने के सवाल उठे तो एक यूजर अली नोमी ने ट्वीट कर कन्फर्म करने की कोशिश की कि इरफ़ान लॉर्ड्स मैच के दौरान बिलकुल उनके सामने बैठे थे। इस दौरान कुछ लोग उनके पास आए और सेल्फी और फोटो लेने की गुजारिश करने लगे लेकिन हेल्थ इश्यू के चलते इरफान ने मना कर दिया। अली के अनुसार इरफ़ान काफी कमजोर नजर आ रहे थे।

ट्वीट करके बतायी थी बीमारी

- इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है। इसका खुलासा उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर इस साल मार्च में किया था। इरफान खान ने ट्वीट की शुरुआत मारग्रेट मिशेल के एक दार्शनिक विचार से की थी और लिखा था, “जिंदगी पर इस बात का आरोप नहीं लगाया जा सकता कि इसने हमें वो नहीं दिया जिसकी हमें इससे उम्मीद थी।''
- “पिछले कुछ दिनों में मैंने सीखा है कि अचानक सामने आने वाली चीजें हमें जिंदगी में आगे बढ़ाती हैं। मुझे मेरे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर होने का पता चला। इसे कबूल करना आसान नहीं है। लेकिन, मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और मेरी इच्छाशक्ति ने मुझे उम्मीद दी है।”

शूजीत ने दी थी सेहत की जानकारी
- इरफान के दोस्त और डायरेक्टर शूजीत सरकार ने हाल ही में जानकारी दी कि इरफान अब ठीक है। जल्द ही वे अपने ड्रीम प्रोजेक्ट से वापसी करने जा रहे हैं। दरअसल, इरफान उधम सिंह की बायोपिक में काम करने वाले हैं।
- उधम सिं‍ह ने ही जलियांवाला बाग कांड के समय जनरल डायर की गोली मार कर हत्या कर दी थी। यह फिल्म शूजीत सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट भी बताया जा रहा है।
- कुछ समय पहले शूजित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे फिल्म की कहानी पर पिछले 18-19 साल से काम कर रहे हैं।

एक्स्ट्रा शॉट्स
- इरफान की पहली फिल्म 1988 में आयी सलाम बॉम्बे थी, यह फिल्म ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई थी।
- इरफान की अगली फिल्म कारवां है, जिसका पोस्टर भी उन्होंने अपने टि्वटर अकांउट पर पोस्ट किया था।

स्पोर्ट्स एंकर जैनब का ट्वीट और वह ट्वीट जिसमें इरफान ने अपनी बीमारी बतायी थी। स्पोर्ट्स एंकर जैनब का ट्वीट और वह ट्वीट जिसमें इरफान ने अपनी बीमारी बतायी थी।
X
यह फोटो एम फुरकान ने अपने ट्विटर पर शेयर किया था, जिसके बाद से यह वायरल हो गया है।यह फोटो एम फुरकान ने अपने ट्विटर पर शेयर किया था, जिसके बाद से यह वायरल हो गया है।
स्पोर्ट्स एंकर जैनब का ट्वीट और वह ट्वीट जिसमें इरफान ने अपनी बीमारी बतायी थी।स्पोर्ट्स एंकर जैनब का ट्वीट और वह ट्वीट जिसमें इरफान ने अपनी बीमारी बतायी थी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..