न्यूज़

--Advertisement--

कैंसर के कारण कम हुआ इरफान खान का वजन, लंदन से सामने आई पहली फोटो

इरफान खान पिछले पांच महीनों से लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन कैंसर का इलाज करा रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Jul 15, 2018, 03:21 PM IST
actor irrfan khan first look from London after getting treatment neuroendocrine cancer

बॉलीवुड डेस्क. पिछले पांच महीनों से लंदन में गंभीर बीमारी न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे इरफान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रोफाइल फोटो बदली है। यह इलाज के दौरान उनकी पहली फोटो बताई जा रही है। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, इरफान इस फोटो में काफी दुबले दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इस फाेटो में ईयरफोन लगाए और हंसते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन उनकी हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बीमारी की वजह से उनका वजन काफी कम हो गया है।

जून में लिखा था- मैंने हथियार डाल दिए हैं : जून में इरफान खान ने एक लेटर लिखकर अपना हाल बयां किया था। इरफान (51) ने अपने इस इमोशनल लेटर में लिखा था कि अब उन्होंने परिणाम की चिंता किए बगैर हथियार डाल दिए हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें नहीं मालूम चार महीने या दो साल बाद जिंदगी कहां लेकर जाएगी।

- जून के आखिरी सप्ताह में मीडिया रिपोर्ट्स में यह चर्चा थी कि इरफान इस साल के अंत तक ही इंडिया लौट पाएंगे।

- रिपोर्ट्स में यह दावा बिना नाम बताए इरफान के एक दोस्त के हवाले से ही किया था। ये भी बताया गया था कि ये दोस्त इरफान से लंदन में मिलकर लौटा है।

ट्विटर पर हैं एक्टिव : इरफान लगातार ट्विटर पर एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म कारवां का एक गाना शेयर किया है, साथ ही उसके इमोशनल लिरिक्स भी लिखे हैं - मैं अपने ही मन का हौसला हूं, है सोया जहां पर मैं जगा हूं...।

रिलीज होगी उनकी दूसरी फिल्म : जब से इरफान लंदन गए हैं, तब से अब तक उनकी एक फिल्म (ब्लैकमेल) रिलीज हो चुकी है और दूसरी (कारवां) रिलीज के लिए तैयार है। बताया जाता है कि हॉस्पिटल जाने से पहले इरफान 'कारवां' पर काम कर रहे थे। 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में इरफान, दुल्कीर और मिथिला के अलावा कृति खरबंदा भी अहम रोल में नजर आएंगी।

X
actor irrfan khan first look from London after getting treatment neuroendocrine cancer
Click to listen..