--Advertisement--

रिलीज हुआ महीनेभर से लंदन में इलाज करा रहे इरफान की नई फिल्म का ट्रेलर

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2018, 04:37 PM IST

इरफ़ान का किरदार एक पज्लर का है, जिनसे हाउसवाइफ एग्नेस की मुलाक़ात एक पहेली को सुलझाने के सिलसिले में होती है।

इरफ़ान खान की नई हॉलीवुड फिल्म 'Puzzle' का ट्रेलर। इरफ़ान खान की नई हॉलीवुड फिल्म 'Puzzle' का ट्रेलर।

मुंबई. इरफ़ान खान की अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'Puzzle' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में मिडलाइफ क्राइसिस ड्रामा दिख रहा है और इसे देखने के बाद पता चलता है कि फिल्म की कहानी एक हाउसवाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है। इरफ़ान का किरदार एक पज्लर का है, जिनसे हाउसवाइफ एग्नेस की मुलाक़ात एक पहेली को सुलझाने के सिलसिले में होती है। लेकिन यहां से कहानी में ट्विस्ट यह आता है कि एग्नेस और पज्लर एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं।13 जुलाई को इरफ़ान की यह फिल्म रिलीज होगी। बता दें कि आखिरी बार इरफ़ान बॉलीवुड मूवी 'ब्लैकमेल' में दिखाई दिए थे। बीमार इरफ़ान करा रहे लंदन में इलाज...

- फिल्म के लीड एक्टर इरफ़ान खान इन दिनों न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं। वे इसके इलाज के लिए महीनेभर पहले लंदन गए थे। वहां से उन्होंने अपने फैन्स के नाम एक मैसेज भी छोड़ा था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "भगवान हम सब से बात करता है, उसने हमें बनाया है। फिर रात के अंधेरे में ख़ामोशी से हमारे साथ चलता है। ये शब्द हम सुनते हैं। लाइफ में अच्छा या बुरा जो भी हो रहा है, उसे होने दीजिए। क्योंकि यह भावना लास्ट नहीं है। इसके आसपास जो है, उसे जिंदगी कहते हैं। इसके बार में आपको गंभीर रूप से पता चला है। मुझे अपना हाथ दीजिए।" हालांकि, इसके बाद कोई अपडेट उनके बारे में नहीं आया है। बीच में ऐसी अफवाह जरूर उड़ी थी कि इरफ़ान की हालत दिन-व-दिन बिगड़ रही है। लेकिन उनके स्पोकपर्सन ने इससे इनकार करते हुए लोगों से अपील की थी कि वे इरफ़ान के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करें।


क्या है न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर

- एंडोक्राइन ट्यूमर शरीर की उन कोशिकाओं में होता है जो एंडोक्राइन हार्मोन रिलीज करती हैं। इन्हीं कोशिकाओं के अनियंत्रित बढ़ने से यह ट्यूमर का रूप ले लेता है।
- इसके कई ग्रेड होते हैं। ग्रेड एक और दो नॉर्मल हैं। वहीं, ग्रेड 3 सबसे ज्यादा खतरनाक है। इस ग्रेड में ये कैंसर का रूप ले लेता है।
- यदि ग्रेड 3 का ट्यूमर है तो इसके लिए कीमोथेरेपी दी जाती है। ये ट्यूमर सिर्फ दिमाग ही नहीं बल्कि फेफड़े, पेट, पेनक्रियाज और आंतों में भी हो सकता है।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं नई फिल्म के ट्रेलर से इरफ़ान की कुछ फोटोज...

Irrfan Khan Hollywood Movie Puzzle Trailer
Irrfan Khan Hollywood Movie Puzzle Trailer
Irrfan Khan Hollywood Movie Puzzle Trailer
X
इरफ़ान खान की नई हॉलीवुड फिल्म 'Puzzle' का ट्रेलर।इरफ़ान खान की नई हॉलीवुड फिल्म 'Puzzle' का ट्रेलर।
Irrfan Khan Hollywood Movie Puzzle Trailer
Irrfan Khan Hollywood Movie Puzzle Trailer
Irrfan Khan Hollywood Movie Puzzle Trailer
Astrology

Recommended

Click to listen..