--Advertisement--

इरफान खान की हालत में हो रहा है सुधार, दोस्तों ने दिया हेल्थ अपडेट

इस बात की जानकारी उनके दोस्त और डायरेक्टर शुजीत सरकार ने दी है।

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 06:47 PM IST
Irrfan Khan is responding well to treatment

मुंबई. पिछले दो महीने से लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे इरफान की हालत में सुधार हो रहा है। इस बात की जानकारी उनके दोस्त और डायरेक्टर शुजीत सरकार ने दी है। शनिवार सुबह शुजीत ने कहा कि इरफान की सेहत में सुधार है और वे उन्हें स्वतंत्रता सेनानी ऊधम सिंह की बायोपिक में कास्ट करने जा रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि वे इरफान और उनकी पत्नी सुतापा के संपर्क में हैं और उनसे बात होती रहती हैं। इरफान जैसे यूरोप की शॉर्ट ट्रिप पर...

शुजीत कहते हैं, "इरफान मानसिक तौर पर खुद को समझा चुके हैं कि वे यूरोप की शॉर्ट ट्रिप पर गए हैं। इलाज होते ही ट्रिप पूरा हो जाएगा और वे वापस भारत लौट आएंगे।" शुजीत ने कहा कि ऊधम सिंह पर बायोपिक उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। उस किरदार की गहराई को इरफान जैसे कलाकार ही बेहतरी से निभा सकते हैं।

अभिनय देव ने भी किया यह इशारा

- अप्रैल में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के डायरेक्टर अभिनय देव ने भी इरफान के सुधरते स्वास्थ्य की पुष्टि की। उन्होंने कहा, "लंदन जाने से पहले वे घर में ही फिल्म देख पाए थे। इस बार लंदन में उन्होंने परिवार के साथ वहां के एक सिनेमाघर में 'ब्लैकमेल' देखी। बड़े पर्दे पर फिल्म देखकर उन्हें बहुत मजा आया। उसके बाद हमारी फोन पर बातचीत हुई थी। उनकी आवाज में बुलंदी लग रही थी। हम सबको यकीन हो रहा है कि वे बहुत जल्द ठीक होकर वापस आ जाएंगे।"

एक्टर दीपक डोबरियाल ने भी की इरफान के स्वस्थ होने की बात

-‘हिंदी मीडियम’ में को-एक्टर रहे दीपक डोबरियाल ने भी कहा कि इरफान तंदरुस्त हो रहे हैं। उनकी अक्सर WhatsApp पर बातें होती हैं। उनका स्वास्थ्य सुधर रहा है। वापस आने पर यकीनन 'हिंदी मीडियम' की सीक्वल बनेगी और उसमें दीपक के इरफान भाई साथ होंगे।

X
Irrfan Khan is responding well to treatment
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..