--Advertisement--

बीमारी से जूझ रहे इरफ़ान खान ने IIFA में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने पर फैन्स को कहा-थैंक यू

इरफ़ान पिछले चार महीने से लंदन में गंभीर बीमारी न्योरोइंडोक्राइन कैंसर का इलाज करा रहे हैं।

Danik Bhaskar | Jun 26, 2018, 01:12 PM IST

24 जून को बैंकॉक में हुए आईफा 2018 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद इरफ़ान खान ने फैन्स को धन्यवाद कहा है। इरफ़ान ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,आईफा को धन्यवाद और सभी ऑडियंस को भी जो इस सफ़र में मेरे साथ रहे। इरफ़ान को ये अवॉर्ड साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित 'हिंदी मीडियम' के लिए मिला जिसमें उन्होंने और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने एक ऐसे कपल की भूमिका निभाई थी जो कि अपने बच्चे को अच्छे स्कूल में एडमिशन दिलाने के लिए जद्दोजहद करते हैं।

इरफ़ान ने इन स्टार्स को छोड़ा पीछे

बेस्ट एक्टर की इस केटेगरी में जिन स्टार्स को इरफ़ान ने पीछे छोड़ा उनमें जग्गा जासूस के लिए रणबीर कपूर,मुक्ति भवन के लिए आदिल हुसैन,न्यूटन के लिए राजकुमार राव और टॉयलेट-एक प्रेम कथा के लिए अक्षय कुमार थे।

हाल ही में लंदन से लिखा था इरफान ने लेटर

पिछले चार महीने से लंदन में गंभीर बीमारी न्योरोइंडोक्राइन कैंसर का इलाज करा रहे हैं। पिछले दिनों इरफान खान ने लंदन से एक लेटर लिख अपना हाल बताया था। इरफान (51) ने अपने इस इमोशनल लेटर में लिखा है कि अब उन्होंने परिणाम की चिंता किए बगैर हथियार डाल दिए हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें नहीं मालूम चार महीने या दो साल बाद जिंदगी कहां लेकर जाएगी। (पूरा लेटर यहां क्लिक पढ़ सकते हैं)

दो फिल्मों में नजर आएंगे इरफ़ान

मार्च में इरफ़ान ने जैसे ही अपनी बीमारी का खुलासा किया था।उसके बाद उनकी फिल्म 'ब्लैकमेल' रिलीज़ हुई थी। इसके बाद इस साल इरफ़ान की कारवां और पज़ल फ़िल्में भी रिलीज़ होने को तैयार हैं। बीमारी के चलते उनकी एक फिल्म की शूटिंग नहीं शुरू हो पाई जिसे विशाल भारद्वाज बना रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी कास्ट की गई थीं लेकिन फिल्म को इरफ़ान की सेहत ठीक होने तक टाल दिया गया है।